आम आदमी से अच्छे से पेश आते हैं बॉलीवुड के ये कलाकार, एक दोस्तों की तरह करते ट्रीट!

0
940

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो आज फिल्म जगत का बड़ा नाम बन चुके है लेकिन इनमे से कुछ सितारों को अपनी सक्सेस पर घमंड हो गया है जिसकी वजह से वे अपने फैन्स और मीडिया से ठीक से बात नही करती है और कई बार बत्तमीजी भी करते नजर आ चुके है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे सितारे हैं, जो पोपुलर होने के बाद भी अपने फैन्स और आम इन्सान के साथ अच्छे से बात करते है और उनकी इज्ज़त भी करते है। आज आपको कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

दीपिका पादुकोण

आम आदमी से अच्छे से पेश आते हैं बॉलीवुड के ये कलाकार, एक दोस्तों की तरह करते ट्रीट! 1

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म जगत के टॉप अभिनेत्रियो में से एक है। साथ ही बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री है लेकिन फिर भी उसका बर्ताव आम आदमी से लेकर सुपरस्टार तक समान ही रहता है। कभी भी वह किसी के साथ भी बुरा और गलत व्यवहार नहीं करती।

अक्षय कुमार

आम आदमी से अच्छे से पेश आते हैं बॉलीवुड के ये कलाकार, एक दोस्तों की तरह करते ट्रीट! 2

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार को आज किसी पहचान की जरुरत नही है। आम आदमी हो या हमारे आर्मी के जवान सबके लिए बहुत मेहनत करते हैं और जरूरतमंद को मदद करते हैं। कई बार अक्षय कुमार की तस्वीरें वायरल हुई है, जिसमें वह हमारे देश के आर्मी के जवानों और पुलिस जवानों को गन्ने का रस निकालकर पिलाते हुए नजर आए हैं।

सलमान खान

आम आदमी से अच्छे से पेश आते हैं बॉलीवुड के ये कलाकार, एक दोस्तों की तरह करते ट्रीट! 3

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपने फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन के द्वारा लाखों लोगों की मदद कर रहे हैं। गरीब बच्चों और लाचार लोगों की मदद करने में वह सबसे आगे है। कई बार वह अपनी शूटिंग छोड़ मुंबई में कैंसर पीड़ित बच्चों को मिलने के लिए जाते हैं।