कार एक्‍सीडेंट में राष्‍ट्रीय स्‍तर के 4 हॉकी प्‍लेयर्स की मौत 3 और खिलाड़ी बुरी तरह से घायल , प्रतियोगिता को किया गया रद्द!

0
158

दोस्तों हाल ही में खेल जगत के लिए बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। बता दे की मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में सोमवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जहां एक एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में घटनास्थल पर ही चार राष्ट्रीय स्तर के हॉकी प्लेयर्स की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य खिलाड़ी हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए। ये सभी खिलाड़ी ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में खेलने आए थे और होशंगाबाद से इटारसी जा रहे थे।इसी दौरान यह हादसा हो गया।

कार एक्‍सीडेंट में राष्‍ट्रीय स्‍तर के 4 हॉकी प्‍लेयर्स की मौत 3 और खिलाड़ी बुरी तरह से घायल , प्रतियोगिता को किया गया रद्द! 1

खबरों के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ कार में कुल 7 हॉकी प्लेयर्स सवार थे। पेड़ से टकराने के बाद कार अनियंत्रित होकर पलट गई और सड़क से नीचे जा गिरी। हादसा इतना भीषण था कि चार खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे के बाद होशंगाबाद में होने जा रही हॉकी प्रतियोगिता को भी रद्द कर दिया गया है। सीएम कमलनाथ ने हादसे पर गहरा दुख जताया है और पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

कार एक्‍सीडेंट में राष्‍ट्रीय स्‍तर के 4 हॉकी प्‍लेयर्स की मौत 3 और खिलाड़ी बुरी तरह से घायल , प्रतियोगिता को किया गया रद्द! 2 कार एक्‍सीडेंट में राष्‍ट्रीय स्‍तर के 4 हॉकी प्‍लेयर्स की मौत 3 और खिलाड़ी बुरी तरह से घायल , प्रतियोगिता को किया गया रद्द! 3

बता दे की मृतक खिलाड़ियों की पहचान इंदौर के रहने वाले शाहनवाज खान, इटारसी निवासी आदर्श हरदुआ, जबलपुर के आशीष लाल और ग्वालियर के रहने वाले अनिकेत के रूप में हुई है। चारों भोपाल के एमपी स्पोर्ट्स अकैडमी के हॉकी खिलाड़ी थे। वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल खिलाड़ियों में एक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि टूर्नमेंट में हिस्सा लेने आए कुछ खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था इटारसी में की गई थी। ये खिलाड़ी वहीं जा रहे थे कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। होशंगाबाद डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।