सामने आये राखी सावंत के पति, बताई मीडिया के सामने न आने कि वजह!

0
306

दोस्तों बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत पिछले कई दिनों से अपनी शादी और अपने पति की वजह से सुर्खियों में हैं।कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत के पति के बारे में पिछले कई महीने से सिर्फ बातें चल रही हैं। राखी को हमने सिंदूर लगाए। चूड़ा पहने और शादी के जोड़े में भी देखा,लेकिन इस दौरान यह सवाल हमेशा बना रहा कि आखिर उनके पति कौन हैं और वो कैसे दिखते हैं। इस सवाल का जवाब आखिरकार मिल गया है।

सामने आये राखी सावंत के पति, बताई मीडिया के सामने न आने कि वजह! 1

बता दे की अंग्रेजी मनोरंजन पोर्टल स्पॉटबॉय ने सोमवार को एक रिपोर्ट प्रकाशित की है जिसमें उन्होंने राखी सावंत के पति के साथ बातचीत का दावा किया है। राखी सावंत के पति अब मीडिया के सामने आ गए हैं, लेकिन अभी तक उनकी तस्वीर सामने आई है। एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय ने राखी सावंत के पति रितेश का इंटरव्यू लिया है और इस इंटरव्यू में रितेशन ने राखी और खुद से जुड़े कई सवालों का जावब दिया है।

सामने आये राखी सावंत के पति, बताई मीडिया के सामने न आने कि वजह! 2

रिपोर्ट के अनुसार, राखी के पति ने बताया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है और उनका कहना है कि राखी कैमरे के सामने एक अलग तरह की इंसान है, लेकिन दिल से वो बहुत अच्छी हैं। राखी तो लेकर रितेश ने कहा कि वो राखी में कोई बदलाव नहीं करना चाहते और राखी उनके लिए ईश्वर का आशीर्वाद है और ना ही मैंने उनके जैसी महिला कभी देखी, वो मुझसे ज्यादा महान हैं।

सामने आये राखी सावंत के पति, बताई मीडिया के सामने न आने कि वजह! 3

उन्होंने बताया, “मैं एक बहुत सीधा-साधा आदमी हूं, जो सुबह 9 बजे दफ्तर जाता है और शाम को 6 बजे तक घर आ जाता है। मैं जानता हूं कि जब राखी से अपनी शादी की घोषणा की तो बहुत से लोगों को लगा कि मैं अस्तित्व में ही नहीं हूं।”राखी के पति से जब पूछा गया कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कैसी चल रही है तो उन्होंने कहा, “बहुत बढ़िया। राखी कैमरा के आगे एक अलग तरह की इंसान हो सकती हैं लेकिन दिल से वह बहुत कमाल की इंसान हैं।

सामने आये राखी सावंत के पति, बताई मीडिया के सामने न आने कि वजह! 4

साथ ही इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आप कैमरे के सामने क्यों नहीं आते हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें कैमरे के सामने क्यों आना चाहिए और अगर वो ऐसा करते हैं तो उन्हें इससे क्या मिलेगा और उसके बाद ज्यादा विवादित लिखा जाएगा। वहीं रितेश राखी के साथ खुश हैं और उन्हें राखी की ओर से कैमरे पर बोल्ड सीन करने से भी कोई आपत्ति नहीं है।

सामने आये राखी सावंत के पति, बताई मीडिया के सामने न आने कि वजह! 5

राखी के पति ने कहा कि वह बहुत ही सादा और निजी जीवन जीने वाले आदमी हैं। उन्होंने कहा कि इससे क्या फर्क पड़ता है कि लोग उनके अस्तित्व के बारे में क्या सोचते हैं। खास बात ये है कि राखी के पति ने कहा कि वह कैमरा के आगे आएंगे लेकिन हालात के मुताबिक। रितेश ने कहा कि शुरुआत में उनके परिवार को ये लगता था कि राखी किस तरह उनके परिवार के साथ तालमेल बिठाएंगी, लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके पास एक परिवार है और दोनों बहुत खुश हैं। बस यही है जो उनके लिए मायने रखता है।