अमिताभ की भतीजी से गुपचुप शादी की थी, अब पहली बार पत्नी और ससुर के साथ आया नजर!

0
882

बॉलीवुड कुणाल कपूर अब कम ही फिल्मों में नजर आते हैं। करियर की शुरुआत में उन्होंने ‘रंग दे बसंती’, ‘लागा चुनरी में दाग’, ‘डियर जिंदगी’ और ‘आजा नचले’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया। एक्टर कुणाल कपूर आज फिल्मी दुनिया से गायब से हो गए हैं और अब वह बहुत ही कम फिल्मों में देखे जाते हैं। अभिनेता कुणाल कपूर लाइमलाइट से भी दूर रहते हैं वह ज्यादातर अवॉर्ड फंक्शन में भी नहीं जाते। बता दे कि वह हिंदी के अलावा मराठी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

अमिताभ की भतीजी से गुपचुप शादी की थी, अब पहली बार पत्नी और ससुर के साथ आया नजर! 1

हाल ही में कुणाल ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की। कुणाल कपूर ने अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना से शादी की है। कुणाल कपूर और नैना बच्चन की शादी में सिर्फ कुछ ही परिवारजनों और दोस्तों को इनवाइट किया गया था और शादी हो जाने के बाद मीडिया को इस बात की जानकारी मिली थी।

अमिताभ की भतीजी से गुपचुप शादी की थी, अब पहली बार पत्नी और ससुर के साथ आया नजर! 2

कुणाल कपूर को जब इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने बताया कि,’जी हां हमने ज्यादा शोरगुल के साथ शादी नहीं की यही वजह है कि ज्यादा लोगों को इस बात की जानकारी भी नहीं थी हम पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें पूरी दुनिया के सामने बताना नहीं चाहते हैं, हम यही चाहते हैं कि हमारी बातें सिर्फ परिवार वाले और कुछ दोस्तों के बीच ही रहे।

अमिताभ की भतीजी से गुपचुप शादी की थी, अब पहली बार पत्नी और ससुर के साथ आया नजर! 3

अमिताभ की भतीजी से गुपचुप शादी की थी, अब पहली बार पत्नी और ससुर के साथ आया नजर! 4 अमिताभ की भतीजी से गुपचुप शादी की थी, अब पहली बार पत्नी और ससुर के साथ आया नजर! 5

बता दे कि कुणाल कपूर को हाल ही में अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन और पत्नी नैना बच्चन के साथ कैमरे में कैद किया गया था। बहुत ही कम बार इन दोनों को एक साथ देखा गया आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि कुणाल कपूर हाइट में अमिताभ बच्चन की तरह काफी लंबे है। नैना बच्चन भी कुणाल के साथ काफी खूबसूरत लग रही है और इन दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग भी देखने को मिली। फिल्मों में ना काम करके कुणाल कपूर ज्यादातर टाइम अपनी फैमिली के साथ ही स्पेंड करते हैं।