भाई रणबीर संग आलिया की शादी पर करीना ने किया खुलासा बोली- ‘अगर आलिया मेरी भाभी बनी तो…

0
102

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार स्टार की शादी को लेकर भी खबरें सामने आई लेकिन वो गलत साबित हुई। अब एक बार फिर रणबीर-आलिया की शादी की खबर सुर्खियों में आ गई हैं लेकिन करीना कपूर की वजह से ये बात फिर तेज़ी से फ़ैल रही है।

भाई रणबीर संग आलिया की शादी पर करीना ने किया खुलासा बोली- 'अगर आलिया मेरी भाभी बनी तो... 1

हाल में आलिया और करीना मामी फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने। करीना से रणबीर कपूर और आलिया की शादी को लेकर सवाल पूछा गया। क्योंकि करीना रणबीर की कजन हैं तो अगर आलिया की शादी रणबीर से हो जाती है तो आलिया करीना कपूर की भाभी होंगी।

भाई रणबीर संग आलिया की शादी पर करीना ने किया खुलासा बोली- 'अगर आलिया मेरी भाभी बनी तो... 2

इस सवाल पर करीना कपूर ने कहा है कि अगर ऐसा होता है तो मैं दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी। करीना के इस जवाब पर आलिया ने कहा, ‘ईमानदारी से मैंने इसके बारे में अभी तक नहीं सोचा है, लेकिन अभी मैं इसके बारे में सोचना भी नहीं चाहती। वहीं करण जौहर और करीना ने कहा कि अगर ऐसा होता है तो वो बहुत खुश होंगे और वो हमेशा थाली कर उनके लिए खड़े रहेंगे।

भाई रणबीर संग आलिया की शादी पर करीना ने किया खुलासा बोली- 'अगर आलिया मेरी भाभी बनी तो... 3 भाई रणबीर संग आलिया की शादी पर करीना ने किया खुलासा बोली- 'अगर आलिया मेरी भाभी बनी तो... 4

बता दे की करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में दोनों एक्टर्स एक साथ दिखाई दे सकते है। मीडिया सूत्रों के अनुसार आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर करीब आए और वहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई। आलिया को जब रणबीर के साथ काम करने का मौका मिला तो ये उनके लिए सपने जैसा था। आलिया को हमेशा से ही रणबीर कपूर पर क्रश रहा है और ये बात उन्होंने खुद कबूल की थी।