अब बूढ़ी दिखने लगी है 90 के दशक की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियां, नम्बर 5 को नही पहचान पाएंगे आप!

0
211

दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ एक खुबसूरत अभिनेत्रिया है जिनके आज लाखो दीवाने है इस तरह 90 के दशक में भी कई खुबसूरत और पोपुलर अभिनेत्रिया थी जिनके लाखो दीवाने हुआ करते थे लेकिन आज वे अभिनेत्रिया बूढी नजर आने लगी है उनके उपर बुढ़ापे का असर दिखने लगा है इस लिए आज हम आपको 90के दशक  की उन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो अब बूढ़ी दिखने लगी है।

मनीषा कोइराला 

अब बूढ़ी दिखने लगी है 90 के दशक की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियां, नम्बर 5 को नही पहचान पाएंगे आप! 1

90 के दशक की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्रियों  मनीषा कोइराला उस समय की टॉप की अभिनेत्री भी रही है। उन्होंने 90 के दशक में सौदागर, बॉम्बे, अकेले हम अकेले तुम जैसी कई शानदार और हिट फिल्में दी। आज मनीषा कोइराला 49 साल की हो गई है और अब वो बूढ़ी दिखने लगी है।

रेवती 

अब बूढ़ी दिखने लगी है 90 के दशक की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियां, नम्बर 5 को नही पहचान पाएंगे आप! 2

90 के दशक में कई हिट फिल्मो में नजर आ चुकी अभिनेत्री रेवती की खूबसूरती के चर्चे साउथ से लेकर बॉलीवुड तक होते थे। उन्होंने लव, फिर मिलेंगे, 2 स्टेट्स, रात, निशब्द जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। एक जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री रही रेवती अब बूढ़ी दिखने लगी है।

तब्बू

अब बूढ़ी दिखने लगी है 90 के दशक की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियां, नम्बर 5 को नही पहचान पाएंगे आप! 3

बॉलीवुड फिल्म जगत में अपने अभिनय के दम पर पहचान बनाने वाली अभिनेत्री तब्बू  से अब तक बॉलीवुड में नजर आ रही है।हालांकि अब उन्हें पहले की तरह बतौर हीरोइन फिल्मों में नहीं देखा जाता है फिर भी वो अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना लेती है।अब उनकी भी उम्र दिखने लगी है।

 अमृता सिंह

अब बूढ़ी दिखने लगी है 90 के दशक की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियां, नम्बर 5 को नही पहचान पाएंगे आप! 4

एक समय अमृता सिंह की खूबसूरती के चर्चे भी बॉलीवुड में काफी हुआ करते थे. 90 के दशक में अमृता बिलकुल किसी परी की तरह खूबसूरत दिखती थी लेकिन अब वो बूढ़ी दिखने लगी है जबकि उनके साथ काम कर चुके कई सितारे आज भी बेहद यंग और फिट दिखते है।

 पूजा भट्ट 

अब बूढ़ी दिखने लगी है 90 के दशक की ये 5 खूबसूरत अभिनेत्रियां, नम्बर 5 को नही पहचान पाएंगे आप! 5

बॉलीवुड फिल्म जगत के फिल्म निर्माता महेश भट्ट की पहली पत्नी की बेटी पूजा भट्ट भी 90’s की टॉप खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री रह चुकी है। उस समय उनकी खूबसूरती के साथ उनके बालों के स्टाइल को काफी ज्यादा सराहा गया। पूजा भट्ट आज 47 साल की हो गई है और उम्र में बड़ी दिखने लगी है। पिछले 18 सालों से वो फिल्म इंडस्ट्री से दुरी बनाई रखी हुई है। अब उन्हें एक बार में पहचान पाना भी काफी मुश्किल होगा।