सलमान खान पर लगा बड़ा आरोप, शो की कंटेस्टेंट रही एक्ट्रेस ने की सलमान को शो से हटाने की मांग!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’13 शुरुआत से ही जबरदस्त सुर्खियों में है। आए दिन शो को लेकर कोई न कोई बवाल देखने को मिल ही जाता है। बीते दिनों शो पर अश्लीलता के आरोप लगे थे और इसको बंद करवाने की जबरदस्त मांग उठी थी। वहीं अब शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान पर गंभीर आरोप लगे हैं। वहीं हद तो तब हो गई जब इस शो से नाराज होकर शो की कंटेस्टेंट रही एक एक्ट्रेस वे इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया और सलमान खान को शो से हटाने की मांग कर डाली। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी कई लोग सलमान खान पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं।

इसी बीच बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं एक अभिनेत्री ने कोएना के बाहर होने को लेकर सलमान पर ही आरोप जड़ दिए। कोएना पहले टास्क से ही लोगों की फेवरेट बन चुकी थीं। इस बार ‘वीकेंड का वॉर’ में दो कंटेस्टेंट अचानक घर से बेघर कर दिए गए। वहीं ये बात फैंस को भी पसंद नहीं आई। रविवार को कोएना मित्रा को सलमान ने जैसे ही एलिमिनेट करने का फैसला सुनाया, वैसे ही सोशल मीडिया पर लोग सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स पर गुस्सा निकालने लगे। वहीं इन सबके बीच बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं अभिनेत्री सोफिया हयात इस शो से इतनी निराश हुईं कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर जवाब दिया..

सोफिया का कहना है कि सलमान खान इस शो पर सिर्फ बुली करने वाले लोगों को सपोर्ट करते हैं। कोएना को लोगों के कम वोटों की वजह से नहीं बल्कि मेकर्स ने जानबूझकर निकाला है। कोएना को मैं सपोर्ट करती हूं। सोफिया ने मांग की है कि सलमान खान को शो से हटा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर मुझे या किसी भी महिला को शो की होस्ट बनाया जाएगा तो वो न्याय कर पाएंगी।

https://www.instagram.com/tv/B3l2XZFhJog/?utm_source=ig_embed
इसके अलावा ट्विटर पर भी बिग बॉस 13 और सलमान खान जबरदस्त ट्रेंड कर रहे थे।बिग बॉस फॉलो करने वाले लोगों को भी सलमान खान का रवैया पसंद नहीं आया। लोगों ने सलमान पर पक्षपात करने का आरोप भी लगाया। लोगों का कहना है कि सलमान बेवजह कंटेस्टेंट शहनाज को सपोर्ट कर रहे हैं। लोगों ने तो यहां तक कह डाला कि वीकेंड का वार में सलमान खान को देखकर लगता है कि वो अपना ही शो फॉलो नहीं करते हैं। बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में अब फिनाले की रेस शुरू हो चुकी है। सलमान खान ऐलान कर चुके हैं कि अब शो पर पावर वीकेंड शुरू होने वाले हैं और इसके जरिए वो कंटेस्टेंट आगे जाएंगे जो आने वाले पावर टास्क को पूरा कर पाएंगे।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *