किसी अप्सरा से कम नहीं है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे

0
422

दोस्तों साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई की थी लोगो को ये फिल्म बहुत पंसद आई थी इस फिल्म के सभी किरदार लोगो को आज भी याद है खास कर इस फिल्म में मुन्नी के किरदार में नजर आई प्यार सी बच्ची जिसका असली नामहर्षाली मल्होत्रा है फिल्म ‘बजरंगी भाईजान की छोटी से बच्ची हर्षाली मल्होत्रा यानी मुन्नी मासूम सा चेहरा,प्यारी सी मुस्कान, बिना बोले मुन्नी ने अपनी एक्टिंग से सबको दिवाना बना दिया था।

किसी अप्सरा से कम नहीं है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे 1

बता दे की अब हर्षाली पहले से काफी बड़ी हो चुकी है और पहले से भी ज्यादा खुबसूरत और क्यूट दिखती है। हाल ही में मुन्नी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इनमें वो एकदम बदले-बदले अंदाज में नजर आ रही हैं।जिस ना बोलने वाली मुन्नी को बड़े पर्दे पर हमने देखा था वो अब ना केवल पटर-पटर बोलती है, बल्कि पाकिस्तानी लिबास में लिपटी मुन्नी अब अपनी आगामी फिल्मों के लिए तैयारी कर रही है।

किसी अप्सरा से कम नहीं है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे 2 किसी अप्सरा से कम नहीं है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे 3

बजरंगी भाईजान 2005 में रिलीज हुई थी। उस वक्त हर्षाली सिर्फ सात साल की थीं, लेकिन अब वो 11 साल की हो चुकी हैं। हर्षाली कई मौकों पर बॉलीवुड को लेकर अपनी महत्वाकाक्षांओं को जाहिर कर चुकी हैं। वह बड़ी होकर बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बनना चाहती हैं।

किसी अप्सरा से कम नहीं है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे 4 किसी अप्सरा से कम नहीं है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे 5 किसी अप्सरा से कम नहीं है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे 6

हर्षाली मल्होत्रा एक चाइल्ड एक्टर हैं, जिनको फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ से पहचान मिली थी। बजरंगी भाईजान हर्षाली मल्होत्रा की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में हर्षाली ने मुन्नी का किरदार निभाया था। इस किरदार की वजह से मुन्नी को काफी पसंद किया गया था। हर्षाली अभी काफी छोटी हैं तो जाहिर है कि वो अपने आप अपना सोश मीडिया अकाउंट हैंडल नहीं करती हैं। बता दे की उनकी मम्मी उनका अकाउंट हैंडल करती है। बता दें हर्षाली के सबसे पसंदीदा अभिनेता सलमान खान है और उनकी सबसे फेवरेट हीरोइन करीना कपूर और कैटरीना कैफ है।