कल्कि का बेबी बंप देख कर करीना हुई हैरान , बोलीं- ‘मैं तब गाय जैसी लगती थी’!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने रेडियो शो के दूसरे सीजन को लेकर आने वाली हैं। जिसमे करीना कई बड़े बड़े सितारों के साथ बात करती नजर आएँगी। एक समय था जब करीना कपूर प्रेगनेंट थीं और तैमूर को जन्म देने वाली थीं। हालांकि उनकी प्रेग्नेंसी के वक्त भी वह अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहती थीं।


बता दे की हाल ही में करीना ने प्रेग्नेंट कल्कि का इंटरव्यू किया। कल्कि अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और यह बच्चा उनके बॉयफ्रेंड गाइ हर्शबर्ग से है। दोनों ने साथ में कई पोज भी दिए। कल्कि को देख करीना काफी एक्साइटेड दिखीं। बता दें कि प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ये कल्कि की पहली पब्लिक अपीरियंस थी। बता दे की इस चैट शो में हुई बातचीत तो अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन दोनों के बीच की एक अनऑफिशल बातचीत सामने आई है।

कल्कि और करीना का इसी दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में करीना कल्कि 6 महीने प्रेग्नेंट हैं ये जानकर की शॉक्ड नजर आईं। वीडियो में जब करीना कल्कि से मिलती हैं तो उनसे पूछती हैं, “कौन सा महीना चल रहा है?”  इस पर कल्कि कहती हैं 6th। ये सुनकर करीना बोलती हैं, “आपका बेबी बंप तो बहुत छोटा है। मैं तो गाय जैसी हो गई थी।” फिर दोनों हंसने लगती हैं।

 

View this post on Instagram

 

#kareenakapoorkhan poses with pregnant #kalkikoechlin today for her chat show #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



बता दे की करीना अब अपनी अगली फिल्म ‘गुड न्यूज’ के रिलीज का इंतजार कर रही हैं जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे। इसके अलावा वह इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ और करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी।


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *