करीना कपूर की तारीफ करते-करते आलिया ने सबके सामने दी गाली, करीना बोली – देखिए ये है हमारी आज की जेनरेशन!

0
575
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और आलिया भट्ट एक इवेंट में शामिल हुईं थीं, जहां कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी लोग हैरान रह गये। इस दौरान करीना ने आलिया और वरुण के जेनरेशन वाले सेलेब्स पर ताना भी कसा, जिसे लेकर वे सुर्खियों में छाई हुईं हैं। बता दे की शो के दौरान अलिया वरुण धवन को कॉल करती है और वे आलिया ने वरुण को बताया कि वे लोग फिल्म फेस्टिवल में हैं और फोन स्पीकर पर है इसलिए वे सही से बात करें। लेकिन वरुण इस बात पर भरोसा नहीं करते और वे मजाक में गाली देकर बात करने लगते हैं। शो के दौरान अलिया के मुह से भी करीना की तारीफ करते करते गाली निकल जाती है। जिसका एक विडियो वायरल हो रहा है।
करीना कपूर की तारीफ करते-करते आलिया ने सबके सामने दी गाली, करीना बोली - देखिए ये है हमारी आज की जेनरेशन! 1
बता दे की मीमी फिल्म फेस्टिवल 2019 का, जिसमें करीना कपूर खान और आलिया भट्ट ने इवेंट के एक स्पेशल सेगमेंट में करण जौहर से कई मुद्दों पर बात की। इवेंट के बीच एक मौका ऐसा भी आया, जब बातों-बातों में आलिया भट्ट के मुंह से गाली निकल गई। आलिया ने यह गलती सबके सामने की थी तो भला छुपती भी कैसे। आलिया भट्ट के साथ अक्‍सर ऐसा होता है जब वह बिना सोचे समझे बोल जाती हैं और सुर्खियों में आ जाती हैं।
करीना कपूर की तारीफ करते-करते आलिया ने सबके सामने दी गाली, करीना बोली - देखिए ये है हमारी आज की जेनरेशन! 2
बता दे की हुआ कुछ यूं कि करीना कपूर खान के लुक्स की तारीफ करते समय अचानक से आलिया भट्ट के मुंह से गाली निकल गई। इसके बाद आलिया को जैसे ही अपनी गलती का एहसास हुआ तो वे अपने मुंह पर हाथ रखकर हंसने लगीं। वहीं सामने बैठे करीना और करण जौहर आलिया की इस हरकत पर ठहाके मार कर हंसने लगे।

 

View this post on Instagram

 

#kareenakapoorkhan , #aliabhatt and #Karanjohar at #JioMAMIMovieMelawithStar #JioMAMIwithStar2019 today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आलिया की इस बात का मजाक उड़ाते हुए करण ने उनसे कहा, ‘क्या मैंने तुम्हें ऐसी परवरिश दी है?!’ इस पर आलिया ने कहा, ‘जब आप इमोशंस में बह जाते हैं तो ऐसा होता है।’ उन्होंने मीडिया से भी इस फुटेज को कहीं भी शेयर न करने की रिक्वेस्ट की क्योंकि उन्हें ट्रोलिंग से बहुत डर लगता है। आलिया कहती हैं, ‘मैं नॉर्मल हूं। कभी-कभी कुछ बुरी आदतें लग जाती हैं।’ आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। साथ ही इसके अलावा करीना की आनेवाली फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’ है। वहीं आलिया ‘ब्रह्मास्‍त्र’ और ‘सड़क 2’ में दिखनेवाली हैं।