बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के रहे है सबसे ज्यादा अफेयर, नंबर 3 है सभी की पसंद!

0
95

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रिया है जो अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिल्म जगत की अभिनेत्रियो के जितनी जल्दी अफेयर होते है उतनी ही जल्दी उनका ब्रेकअप भी होने की खबरे आ जाती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनके एक नहीं बल्कि कई अफेयर रहे हैं। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के रहे है सबसे ज्यादा अफेयर, नंबर 3 है सभी की पसंद! 1

बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड जगत की जानी मानी अभिनेत्री है, और प्रियंका ने भी कई बड़े बड़े सितारों के  साथ काम किया है और कई के साथ इनका नाम भी जुड़ चूका है, बता दे की प्रियंका  के 7 लव अफेयर्स रह चुके हैं। प्रियंका का रिलेशन असीम मर्चेंट, हरमन बवेजा, शाहिद कपूर, अक्षय कुमार, टॉम हिडिलसकन, शाहरुख खान और पति निक जोनस के साथ रहा है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के रहे है सबसे ज्यादा अफेयर, नंबर 3 है सभी की पसंद! 2

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म जगत में बहुत कम उम्र में बहुत नाम कमाया है, बता दे की आलिया के 6 लव अफेयर्स रह चुके हैं। इनमे सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर , कवीन मित्तल, अली ददारकर और उनके दोस्त रमेश दुबे और फिलहाल उनका नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ चूका है।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के रहे है सबसे ज्यादा अफेयर, नंबर 3 है सभी की पसंद! 3

बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे महंगी और खुबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कड़ी मेहनत से फिल्म जगत में आज ये मुकाम हासिल किया है, बता दे की दीपिका के 9 लव  अफेयर्स रह चुके हैं। उपेन पटेल, सिद्धार्थ माल्या, रणबीर कपूर,  निहार पंड्या,  मुज्जमिल इब्राहिम, क्रिकेटर एमएस धोनी, युवराज सिंह और रवि चौहान, और हाल ही शादी के बंधन में बंधी अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रहा है।

 रेखा

बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के रहे है सबसे ज्यादा अफेयर, नंबर 3 है सभी की पसंद! 4

अपने ज़माने की जानी मानी और खुबसूरत अभिनेत्री रेखा 64 साल की उम्र में भी खुबसूरत दिखती है, और 64 साल में इनके अब तक 8 लोगों के साथ अफेयर रहे हैं। जिनमे किरण कुमार, विनोद मेहरा, मुकेश अग्रवाल, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और अक्षय कुमार शामिल है।