ये हैं बॉलीवुड के 5 खलनायकों के बच्चे, नंबर 5 का बेटा है मशहूर डायरेक्टर!

0
204

दोस्तों फिल्म जगत में हीरो के साथ साथ विलेन की भी एक अलग पहचान है, फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक विलेन अभिनेता हुए जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो को बहुत डराया और अपनी पहचान एक खतरनाक विलेन के रूप में की। बॉलीवुड में कुछ समय पहले अमरेश पूरी और प्राण जैसे एक्टर ने विलेन की भूमिका को एक अलग ही मुकाम में पहुंचा दिया। कई विलेन्स आए और गए लेकिन कुछ विलेन्स अपनी दमदार एक्टिंग से ऐसी छाप छोड़ गए, जिसे सदियों तक याद किया जाएगा। आज हम आपको विलेन्स और इन विलेन्स के बेटों के बारें में भी बताएंगे कि इस वक्त वो क्या कर रहें हैं।

मैक मोहन

ये हैं बॉलीवुड के 5 खलनायकों के बच्चे, नंबर 5 का बेटा है मशहूर डायरेक्टर! 1

बॉलीवुड फिल्म शोले में गब्बर के खास आदमी साम्भा यानी मैक मोहन मुंबई आए तो क्रिकेटर बनने थे लेकिन किस्मत ने उन्हें विलेन बनाकर छोड़ा। मैक मोहन के बेटे विक्रांत मेकीजन भी फिल्मों में काम करते हैं।

 अमजद खान

ये हैं बॉलीवुड के 5 खलनायकों के बच्चे, नंबर 5 का बेटा है मशहूर डायरेक्टर! 2

 ‘शोले’ में गब्बर के किरदार को निभाकर अमजद खान असल जिंदगी में ही गब्बर के नाम से मशहूर भी हो गए थे। अपने पिता की तरह उनके बेटे शादाब खान ने भी फिल्मों में करियर बनाने की सोची हुई थी लेकिन वे सफल नही हो पाए। शादाब खान ने फिल्म राजा की आएगी बारात से बॉलीवुड में डेब्यू किया हुआ था।
कबीर बेदी
ये हैं बॉलीवुड के 5 खलनायकों के बच्चे, नंबर 5 का बेटा है मशहूर डायरेक्टर! 3
बॉलीवुड के सबसे हैंडसम विलेन कबीर बेदी ने ‘खून भरी मांग’ में विलेन के किरदार से दर्शकों के बीच खास पहचान बनाई  थी। कबीर बेदी के बेटे अदम बेदी एक इंटरनेशनल मॉडल हैं।
अमरीश पुरी
ये हैं बॉलीवुड के 5 खलनायकों के बच्चे, नंबर 5 का बेटा है मशहूर डायरेक्टर! 4
बॉलीवुड फिल्म जगत के दिव्यगत अभिनेताअमरीश पुरी बॉलीवुड के सबसे सफल और खतरनाक खलनायकों में से एक हैं। लेकिन उनके बेटे राजीव पुरी लाइमलाइट से दूर रहते हैं। जहां अमरीश पुरी ने फिल्मों में विलेन के अलावा अन्य रोल प्ले किए। वहीं उनका बेटा राजीव पुरी ने फिल्मों में कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई। वे मरीन नेवीगेटर हैं।
एम.बी. शेट्टी
ये हैं बॉलीवुड के 5 खलनायकों के बच्चे, नंबर 5 का बेटा है मशहूर डायरेक्टर! 5
 अपने जमाने में बेहतरीन स्टंटमैन और विलेन एम बी शेट्टी मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के पिता ही हैं। एम बी शेट्टी ने   अपने करियर की शुरुआत फाइट इंस्ट्रक्टर के तौर पर की थी। इसके बाद वो एक्शन डायरेक्टर बने और फिर एक्टर बन गए। एम बी शेट्टी जैसा एक्टर और स्टंट मास्टर ना तो कभी हुआ और ना ही कभी होगा। एम बी शेट्टी के बेटे रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर भी हैं।