प्यार सचमुच अंधा होता है, इन जोड़ों को देखकर आप भी करेंगे इस बात पर यकीन!

0
289

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसी कई जोडिया है जो लोगो को बहुत पसंद करते है। लोग अक्सर कहते रहते हैं कि प्यार अंधा होता है। क्या आप इस बात पर यकीन करेंगे? अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं है, तो इन फिल्मी जोड़ों को देख लीजिए एक बार फिर आप भी कहेंगे कि प्यार सचमुच अंधा होता है।

सोहा अली खान

प्यार सचमुच अंधा होता है, इन जोड़ों को देखकर आप भी करेंगे इस बात पर यकीन! 1

सोहा अली खान फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती है फिर भी बॉलीवुड में उनकी फैन फॉलोइंग बडी संख्या में है। सोहा अली खान ने कुणाल खेमू से शादी की है। आपको बता दें कि कुणाल खेमू से सोहा अली खान 5 साल बड़ी है। इन दोनों के बीच आज भी प्यार दिखाई देता है।

प्रियंका चोपड़ा

प्यार सचमुच अंधा होता है, इन जोड़ों को देखकर आप भी करेंगे इस बात पर यकीन! 2

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की है। बता दे की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस से 10 साल बड़ी है। इन दोनों की शादी पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन चुकी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

प्यार सचमुच अंधा होता है, इन जोड़ों को देखकर आप भी करेंगे इस बात पर यकीन! 3

विश्वसुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन को कौन नहीं जानता होगा। एक समय बॉलीवुड पर राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक को अपना जीवनसाथी चुना है। इन दोनों की शादी के लिए 9 साल पूरे ही चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय 2 साल बड़ी है।