घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर फिल्मों में शामिल हुई थी ये 3 अभिनेत्रियां!

0
125

दोस्तों आज हम आपको 3 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जो घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर फिल्मों में शामिल हुई थी, तो आइये जानते है। कौन है वह अभिनेत्रियां।

कंगना रनौत

घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर फिल्मों में शामिल हुई थी ये 3 अभिनेत्रियां! 1

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर फिल्मों में शामिल हुई थी। साल 2006 में फिल्म “गैंगस्टर” से अपने करियर की सफलतापूर्वक शुरुआत करने वाली कंगना रनौत बिना पूछे मुंबई आ गई थी। इनके पिता ने इनसे अपना रिश्ता भी तोड़ दिया था। लेकिन जब कंगना को फिल्म ‘फैशन’ के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला, तो इनके पिता ने अपनी बेटी पर गर्व किया। आज के समय में कंगना रानौत फिल्म जगत की टॉप की अभिनेत्री बन चुकी है।

श्वेता बसु प्रसाद

घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर फिल्मों में शामिल हुई थी ये 3 अभिनेत्रियां! 2

बॉलीवुड में श्वेता बासु ने चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं। हालांकि उनके मां-बाप नहीं चाहते थे, कि बॉलीवुड में काम करें। खबरों की माने तो श्वेता बसु प्रसाद जिस्मफरोशी के आरोप मे भी गिरफ्तार हो चुकी हैं। साल 2014 में इन्हे हैदराबाद के “बंजारा हिल्स” से रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बाद में जाँच के बाद उनको छोड़ दिया गया था।

 अमीषा पटेल

घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर फिल्मों में शामिल हुई थी ये 3 अभिनेत्रियां! 3

साल 2000 में आई फिल्म “कहो ना प्यार है” से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा पटेल को भी अपने माता-पिता की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। पहली, दूसरी और तीसरी फिल्में सुपरहिट होने के बाद इनके माता-पिता को लगा कि लड़की में कुछ बात तो है, जिन्हें लोग देखना पसंद करते थे। लेकिन धीरे धीरे आज उनको फिल्मो काम मिलना कम हो गया है।