एक-दूसरे से अलग हो गए कार्तिक और सारा, इस वजह से हुआ ब्रेकअप!

0
359

दोस्तों बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफेयर की खबरे अक्सर आती रहती है।  क्यूट कपल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी लोगो को बहुत अच्छी लगती हैं।  हाल ही सारा के पिता सैफ अली खान ने कार्तिक आर्यन को अच्छा लड़का बताते हुए अपनी बेटी का सपोर्ट किया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि सारा और कार्तिक अब एक साथ नही है।

एक-दूसरे से अलग हो गए कार्तिक और सारा,  इस वजह से हुआ ब्रेकअप! 1

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल कारण की वजह से ब्रेकअप हो गया हैं। दोनों अपने काम में इतने व्यस्त हो चुके हैं कि एक दूसरे को समय ही नहीं दे पा रहे हैं।उन्होंने बताया है कि वे सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग हुए हैं इनके बीच कोई आपसी मनमुटाव भी नहीं। सूत्र के मुताबिक, वे अब भी एक-दूसरे के टच में हैं और दोनों बतौर फ्रेंड्स बने रहेंगे।

एक-दूसरे से अलग हो गए कार्तिक और सारा,  इस वजह से हुआ ब्रेकअप! 2

रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म होने के बाद से सारा और कार्तिक एक दूसरे के लिए टाइम देने की कोशिश कर हैं। कार्तिक फिल्म पति पत्नी और वो के बाद दोस्ताना 2 की शूटिंग में जुट गए हैं तो वहीं सारा कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं। लगातार व्यस्त होने की वजह से दोनों अब एक दूसरे को बिलकुल भी टाइम नहीं दे पा रहे। इसी के चलते दोनों ने अलग होने के फैसला किया। अब दोनों ही सितारे अपने अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे रहे है।

एक-दूसरे से अलग हो गए कार्तिक और सारा,  इस वजह से हुआ ब्रेकअप! 3 एक-दूसरे से अलग हो गए कार्तिक और सारा,  इस वजह से हुआ ब्रेकअप! 4

बता दें कि कार्तिक आर्यन अक्सर सारा अली खान के साथ स्पॉट किए जाते रहे हैं। दोनों के घरवाले भी एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। लेकिन अब दोनों अपनी फिल्म ‘आज कल’ के प्रमोशन में भी जुटने वाले हैं। इसके बाद कार्तिक ‘दोस्ताना 2’ में और सारा अपनी अगली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में जुट जाएंगी। इसके अलावा कार्तिक ‘भूल भुलैया 2’, ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में भी नजर आएंगे।