पैसों की तंगी के कारण सी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था इस अभिनेत्री को!

0
124

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खुबसूरत और पोपुलर अभिनेत्रिया हुई जिनके लाखो लोग दीवाने हुआ करते थे लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसको पैसों की तंगी की वजह से सी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था। जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रेखा है।

पैसों की तंगी के कारण सी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था इस अभिनेत्री को! 1

पैसों की तंगी के कारण सी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था इस अभिनेत्री को! 2

बता दे की अपने ज़माने की खुबसूरत और पोपलर अभिनेत्री रेखा का जीवन कई विवादों से घिरा हुआ है। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में कई बड़े स्टार के साथ काम किया है। रेखा जितनी खूबसूरत है उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत है वह जवानी में थी। आज रेखा जितनी अमीर है उनका जीवन उतनी ही परेशानियों से गुजर चुका है। खबरों की माने तो उनका परिवार काफी करीब था उनकी मां पर काफी ज्यादा कर्ज होने की वजह से उनकी मां घर घर काम करने जाती थी।

पैसों की तंगी के कारण सी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था इस अभिनेत्री को! 3

इसी के कारण रेखा ने 12 वर्ष की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने तमिल फिल्मों से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। जब वह काम पर नहीं जाती थी तो उनका भाई उन्हें मारपीट कर काम पर भेजता था। गरीबी होने के कारण उन्हें सी ग्रेड फिल्मों में भी काम करना पड़ा। रेखा अभी किसी फिल्मों में काम नहीं कर रही है। वह अपना जीवन आराम से व्यतीत कर रही है। लेकिन एक बात तो साफ है कि रेखा ने अपने टाइम में बहुत खबरों में रहती थी लेकिन फिलहाल वे फिल्मो और सोशल मीडिया से दूर रहती है।