4 दिनों बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन, बेटा अभिषेक और पत्नी जया साथ आये नजर!

0
103

के शहशांह और बिग बी अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले अचानक ही अस्पताल में एडमिट हो गए थे जिससे बॉलीवुड से लेकर हर फैंस की सांसे थम गई थीं। 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन को मंगलवार तड़के 3 बजे नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अब अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए खुशखबरी है क्योंकि अब बिग बी अच्छे स्वास्थ के साथ अस्पताल से बाहर आ चुके हैं।

4 दिनों बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन, बेटा अभिषेक और पत्नी जया साथ आये नजर! 1

बता दे की बीते दिन शुक्रवार रात करीब 9 बजे अमिताभ को हॉस्पिटल से बाहर निकलते स्पॉट किया गया है। अमिताभ को हॉस्पिटल से लेने के लिए पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे। अभिताभ बच्चन अपनी गाड़ी की पिछली सीट पर जया बच्चन के साथ बैठे हुए हैं और अभिषेक फ्रंट सीट पर हैं।

4 दिनों बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन, बेटा अभिषेक और पत्नी जया साथ आये नजर! 2

खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल में केवल अपनी रूटीन चैकअप करवाने के लिए पहुंचे थे, लेकिन इन खबरों में भी कितनी सच्चाई है इस बात से अब तक कोई वाकिफ नहीं हैं। खबरे तो ये भी आ रही है की नानावती अस्पताल में अमिताभ का इलाज जरूर हुआ लेकिन मामला लिवर का नहीं बल्कि आंतों में आई दिक्कत का है। लेकिन इस बात की कोई अधिकारिक पुष्ठी नही हुई है। ऐसी खबरे सामने आ रही है।

4 दिनों बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए अमिताभ बच्चन, बेटा अभिषेक और पत्नी जया साथ आये नजर! 3

बता दे की अमिताभ बच्चन एक बाद एक कई फिल्मे आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्में हैं- ‘गुलाबो सिताबो’, ‘झुंड’ और ‘चेहरे’। तीनों ही फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ वह चर्चित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी कर रहे हैं। इस फिल्म का कुछ हिस्सा अगले महीने नवंबर में शूट होगा। साथ ही बिग बी टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में भी नजर आ रहे है।