ये है बॉलीवुड अभिनेता की पहली पत्नियां जिन्हे छोड़ इन्होने रचाई दूसरी शादी!

0
97

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म में कई बड़े बड़े अभिनेता है जिन्होंने शादी कर अपना घर बसा लिया है लेकिन आज हम बॉलीवुड के उन अभिनेताओं की पहली पत्नियों के बारे में बताने जा रहे है जिन्हे धोखा देकर इन्होने दूसरी शादी कर ली। बेहद खूबसूरत होने के बावजूद भी ये अपने पति का साथ नहीं पा सकी और आज अकेले ज़िंदगी गुज़ार रही है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

कमल हसन

ये है बॉलीवुड अभिनेता की पहली पत्नियां जिन्हे छोड़ इन्होने रचाई दूसरी शादी! 1

बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता कमल हसन की पहली पत्नी वाणी गणपति से जिनसे कमल ने 1978 में शादी की 1988 में इनका तलाक हो गया।

करन सिंह ग्रोवर

ये है बॉलीवुड अभिनेता की पहली पत्नियां जिन्हे छोड़ इन्होने रचाई दूसरी शादी! 2

टीवी जगत के जाने माने अभिनेता करन सिंह ग्रोवर ने 3 शादिया की है इनकी पहली पत्नी का नाम श्रद्धा निगम है जो एक टीवी अभिनेत्री है। इनसे तलाक के बाद करन ने अभिनेत्री जेनिफर से शादी की थी बाद में उनसे तलाक के बाद अब इन्होने अभिनेत्री बिपाशा बासु से शादी की है।

धर्मेंद्र

ये है बॉलीवुड अभिनेता की पहली पत्नियां जिन्हे छोड़ इन्होने रचाई दूसरी शादी! 3

बॉलीवुड एक सुपर स्टार अभिनेता धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया था इनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है।

आमिर खान

ये है बॉलीवुड अभिनेता की पहली पत्नियां जिन्हे छोड़ इन्होने रचाई दूसरी शादी! 4

बॉलीवुड के पोपुलर अभिनेता आमिर खान ने भी दो शादियाँ की है इन्होने अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से भागकर शादी की थी। लेकिन कुछ सालो बाद रीना से तलाक के बाद किरण राव से शादी की है।