सनी देओल का बेटा इस हसीन एक्ट्रेस को कर रहा है डेट, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड के सुपर स्टार सनी देओल जो आज बीजेपी के सांसद और बॉलीवुड के उन दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। सनी देओल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बहुत सी बेहतरीन फिल्में की है। यहां तक कि उनकी फिल्मों के डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं। जैसे कि उनका ढाई किलो का हाथ और तारीख पे तारीख वाला डायलॉग बहुत ही फेमस है। यह सभी डायलॉग आपको तो याद ही होंगे। हाल ही में सुनी देओल ने अपने बेटे करन देओल को फिल्म में लौंच किया है।

आपको बता दे की सनी देओल की तरह ही उनके बेटे भी स्वभाव से बहुत ही शर्मीले हैं और साथ ही यह अपने पिता की तरह ही काफी हैंडसम दिखते हैं अब वह समय आ चुका है जब सनी देओल अपने बेटे को बहुत जल्द बॉलीवुड में लाने वाले हैं सनी देओल के बेटे का नाम करण देओल है जो कि अब बहुत जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म करने वाले हैं फिल्म “पल पल दिल के पास” से करण देओल बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं। बॉक्सऑफिस पर फिल्म खास कमाल नही दिखा पाई है।


बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक खुद सनी देओल ही किया है और उनकी ही होम प्रोडक्शन की फिल्म है। कुछ समय पहले सनी देओल के लाडले बेटे करण देओल अपनी आने वाली फिल्म से ज्यादा अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं खबरों के मुताबिक आजकल वह 18 साल की एक बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं। करण देओल दिखने में एकदम सनी देओल के जैसे ही हैं और यह कहना कोई गलत नहीं है कि वह हकीकत में ही बहुत ही हैंडसम है। वैसे जिस अभिनेत्री के बारे में हम बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि करण की पहली फिल्म की हीरोइन सहर बाम्बा ही है।

खबरों की माने तो  शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और इतना ही नहीं शूटिंग के बाद भी इन दोनों को साथ में कई जगहों पर एक साथ समय व्यतीत करते हुए देखा गया था यह बात और है कि इस मामले में करण देओल या सहर बाबा ने कोई बयान नहीं दिया है परंतु इनकी नजदीकियों से यह साफ नजर आता है कि यह दोनों एक दूसरे पर पूरी तरह से फिदा हो गए हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *