ससुर है करोड़ो का मालिक तो पति सुपरस्टार, अब खुद 80 हज़ार का ड्रेस पहने पहुंची पार्टी में!

0
206

दोस्तों साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता नागार्जुन को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, उन्होंने कई सुपर हिट फिल्मे दी है जो लोगो को आज भी बहुत पंसद है, बता दे की नागार्जुन  साउथ के सबसे अमीर सितारों में गिने जाते हैं। खबरों की माने तो नागार्जुन और उनका परिवार करीब 3000 करोड़ की संपत्ति का मालिक है, जिसमें अन्नापूर्णा स्टूडियो और बेंगलुरु में भी उनकी काफी जमीन है। इनके बेटे का नाम नागा चैतन्य है जो एक पॉपुलर स्टार है।

ससुर है करोड़ो का मालिक तो पति सुपरस्टार, अब खुद 80 हज़ार का ड्रेस पहने पहुंची पार्टी में! 1

बता दे की नागार्जुन के दोनों बेटे है जिसमे उनके बड़े बेटे का नाम नागा चैतन्य जिसने साल 2017 में साउथ की सबसे खुबसूरत और जानी मानी अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु से शादी की थी। शादी के बाद सामंथा फिल्मो में बहुत कम नज़र आती है।लेकिन आज भी ये काफी पोपुलर है। सोशल मीडिया पर वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

ससुर है करोड़ो का मालिक तो पति सुपरस्टार, अब खुद 80 हज़ार का ड्रेस पहने पहुंची पार्टी में! 2 ससुर है करोड़ो का मालिक तो पति सुपरस्टार, अब खुद 80 हज़ार का ड्रेस पहने पहुंची पार्टी में! 3

अपने करियर में सामंथा ने कई फिल्मो में काम किया है और इनकी अधिकतर फिल्में हिट ही रही है। वो केवल तेगलु इंडस्ट्री में ही काम करते नज़र आयी है।हाल ही में सामंथा को एक पार्टी में देखा गया है, जहाँ वो अपने बॉडीगार्ड संग पहुंची थी। इस पार्टी में इन्होने 80 हज़ार रुपये का ड्रेस पहन के आया था जिसके बाद ये ड्रेस सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही है। इस ड्रेस में वो बेहद सुंदर लग रही थी।