खूबसूरती में अपनी बेटी के बराबर लगती है ये अभिनेत्री, 50 की उम्र में भी दिखती बेहद खुबसूरत!

0
196

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अभिनेत्रियाँ कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है जो आज बॉलीवुड फिल्म जगत में आज भी राज कर रही है लेकिन कुछ अभिनेत्रिया फिल्मो से दूर हो चुकी है लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नही आई। आज हम आपको ऐसी ही एक अभिनेत्री के बारे बताने वाले हैं, जो आज भी बहुत खुबसूरत और जवान दिखती है। बता दे की वो अभिनेत्री है भाग्यश्री जो 50 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

खूबसूरती में अपनी बेटी के बराबर लगती है ये अभिनेत्री, 50 की उम्र में भी दिखती बेहद खुबसूरत! 1 बता दे की भाग्यश्री ने अपनी पहली फिल्म मैंने प्यार अभिनेता सलमान खान के साथ की थी। यह फिल्म काफी हिट रही थी। साथ ही भाग्यश्री ने सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही नहीं बल्कि कन्नड़, मराठी, भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। भाग्यश्री एक राजपरिवार से ताल्लुक रखती हैं। फिलहाल भाग्यश्री अब तो फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वे एक्टिव रहती है।

खूबसूरती में अपनी बेटी के बराबर लगती है ये अभिनेत्री, 50 की उम्र में भी दिखती बेहद खुबसूरत! 2

खूबसूरती में अपनी बेटी के बराबर लगती है ये अभिनेत्री, 50 की उम्र में भी दिखती बेहद खुबसूरत! 3 खूबसूरती में अपनी बेटी के बराबर लगती है ये अभिनेत्री, 50 की उम्र में भी दिखती बेहद खुबसूरत! 4

आपको बता दे की अभिनेत्री भाग्यश्री तो 50 साल की हो ही गयी हैं, लेकिन इनकी एक बेटी भी है । जिसका नाम जिसका नाम अवंतिका दसानी है। इसकी बेटी की उम्र 24 साल है। लेकिन अगर ये माँ बेटी एक साथ खड़ी हो जाती हैं, तो कोई भी भाग्यश्री को देखने के बाद उन्हें उनकी माँ नही कह सकता। भाग्यश्री इतनी खूबसूरत है वे अपनी बेटी अवंतिका की बड़ी बहन लगती हैं।