खुली राखी सावंत के झूठ की पोल, सचाई सामने आते ही डिलीट किया वीडियो!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत काफी लम्बे समय से खबरों में बनी हुई है,हाल ही में करवा चौथ पर फोटो और वीडियो शेयर किये थे जो काफी वायरल हुए थे। बता दे की राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। वैसे शादी के बाद से ही राखी काफी सुर्खियों में हैं। ऐसे में कुछ हाल ही में करवा चौथ पर ही कुछ और वीडियो भी शेयर किये है। राखी के एक वीडियो का सच सामने आया है, जिससे उनके झूठ का पर्दाफाश हो गया है।

बता दे की करवाचौथ पर राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया था। राखी ने बताया था कि वो भारत नहीं बल्कि यूके के अपने किचन में गाजर का हलवा बना रही हैं।बता दे की वीडियो में राखी ने कहा था- ‘हाय फ्रेंड्स, आप देख रहे हैं मैं गाजर का हलवा बना रही हूं आज करवा चौथ के दिन। देखिए, मैं किसी गांव-वाओ में नहीं हूं, यूके (UK) में हूं, तो मैं कुछ भी कपड़े पहन सकती हूं। आप देख सकते हैं कि इतने सारे बादम वगैरह मैंने ऑनलाइन ऑर्डर किए हैं।’ लेकिन बता दे की जिस वीडियो में राखी यूके में होने का दावा कर रही हैं वो काफी देसी किचन है। वहीं वीडियो में पीछे साड़ी पहने उनकी मेड भी नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Karwachauth par gajar ka halwa bna rahi hai #rakhisawant #karwachauth2019 #bollygossip #bollywood

A post shared by Bollywood Gossip (@bollyg0ssip) on


राखी सावंत के इस वीडियो वायरल होने के साथ ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया और कहा कि ये विदेश का किचन नहीं है बल्कि देसी किचन है। क्योंकि किचन किसी भी तरह से यूके का नहीं लग रहा है। साथ ही  पीछे भारतीय हाउसमेड भी नजर आ रही हैं।

राखी सावंत इस वीडियो में ये भी सफाई देती नजर आ रही हैं कि ये किचन उन लोगों का है, जो उनसे पहले यहां रहते थे और वह इसे सिर्फ इस्तेमाल कर रही हैं। राखी के सफाई देने के बाद भी उनके फेन को यकीन नही हुआ साथ ही खास बात ये है की  राखी ने भी अपने सोशल मीडिया से वीडियो को डिलीट कर दिया है। बता दे की शादी की खबरों के बाद से ही राखी खबरों में बनी हुई है आये दिन कुछ ना कुछ बखेड़ा राखी खड़ा करती रहती है।


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *