अपनी बेटियों को राजकुमारी की तरह रखते है यह 4 फेमस सितारे, एक है 50 अरब की सम्पति का मालिक!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत मे कई पोपुलर और एक से बढ़ कर एक अभिनेता है, जो एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ एक जिम्मेदार पिता भी हैं। ये सितारे अपने परिवार का बहुत ख्याल रखते हैं। दुनिया में कई लोग जहां अपनी बेटियों को एक बोझ की तरह मानते हैं, वहीं यह दिग्गज सितारे अपनी बेटियों की देखभाल राजकुमारियों की तरह कर रहे हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही दिग्गज सितारों के बारे में।

अजय देवगन
बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम अभिनेता अजय देवगन भी अपनी बेटी को लेकर काफी केयरफुल हैं और अपनी बेटी की हर इच्छा पूरी करते हैं। इनकी बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहती हैं। बता दें कि अजय देवगन लगभग 260 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं।
आमिर खान
अभिनेता आमिर खान बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार होने के साथ-साथ एक अच्छे पिता भी हैं। इनकी बेटी का नाम ईरा खान है। आमिर खान अपनी बेटी की हर इच्छा पूरी करते हैं, और उनका बहुत ख्याल रखते हैं। बता दें कि आमिर खान के पास लगभग 185 मिलियन डॉलर की संपत्ति है, जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से लगभग 12 अरब रुपए होते हैं।
शाहरुख खान
बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के पास लगभग 750 मिलियन डॉलर यानी करीब 50 अरब रुपए की संपत्ति है।बता दे की शाहरुख़ खान के तीन बच्चे है और सुहाना खान इनकी इकलौती बेटी हैं और शाहरुख खान अपनी बेटी का बहुत ख्याल रखते हैं। सुहाना खान भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।
अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार अपने पूरे परिवार का बहुत ख्याल रखते हैं। बॉलीवुड में एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ अक्षय कुमार एक अच्छे पति और पिता भी हैं। अक्षय कुमार की बेटी नितारा की उम्र अभी लगभग 6 साल है और अक्षय कुमार उनकी हर जिद को पूरा करते हैं। इनके पास भी लगभग 12 अरब रुपए की संपत्ति है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *