अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद निराश होकर अमेरिका चली गई थी ये अभिनेत्री!

0
129

दोस्तों 90 के दशक में बॉलीवुड की जानी मानी पूजा बत्रा 27 अक्टूबर यानि दिवाली के दिन अपना 41वां बर्थडे मनाया  हैं। पूजा बत्रा ने मात्र 17 साल में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। पूजा बत्रा ने कई बड़ी फिल्मों में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। उन्होंने फिल्म बरसात से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। इसके बाद वह सफलता की सीढ़ी चढ़ती ही चली गई।

अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद निराश होकर अमेरिका चली गई थी ये अभिनेत्री! 1

बता दे की मॉडलिंग के दिनों में पूजा बत्रा और अक्षय कुमार की मुलाकात हुई थी। पूजा बत्रा का फिल्मी पार्टियों में आना-जाना लगा रहता था। ऐसे में अक्षय कुमार पूजा बत्रा के सहारे फिल्मी पार्टियों में जाया करते थे। अक्षय जब फिल्म इंडस्ट्री में पूरी तरह पैर जमा चुके थे तो वह पूजा से अलग हो गए। साल 2017 में अक्षय ने ‘मिरर गेम्स’ की स्क्रीनिंग की फिल्म में एक बार फिर पूजा के साथ नजर आए। बता दे की बॉलीवुड में सफल अभिनेत्री का खिताब हासिल करने के बाद पूजा बत्रा का अफेयर अक्षय कुमार के साथ चला था। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश थे। लेकिन अक्षय कुमार ने अपने एक दूसरे अफेयर के चलते पूजा बत्रा के साथ ब्रेकअप कर लिया था।

अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद निराश होकर अमेरिका चली गई थी ये अभिनेत्री! 2

इसी के बाद पूजा बत्रा काफी निराश हो गई और उन्हें एक एनआरआई से शादी कर ली। और वह अमेरिका में शिफ्ट हो गई थी। लेकिन वह रिश्ता भी केवल 8 साल तक चला। बाद में दोनों अलग हो गए। तलाक  के बाद इसी साल पूजन ने बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाब शाह से शादी की है शादी से पहले कुछ समय दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और उसके बाद परिवार और दोस्तों के बीच शादी की।

अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद निराश होकर अमेरिका चली गई थी ये अभिनेत्री! 3 अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद निराश होकर अमेरिका चली गई थी ये अभिनेत्री! 4 अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद निराश होकर अमेरिका चली गई थी ये अभिनेत्री! 5

बता दे की अभिनेत्री पूजा ने फिल्म हसीना मान जाएगी, ‘कहीं प्यार ना हो जाए, जोड़ी नंबर 1, नायक, परवाना’, ‘इत्तेफाक’, ‘हम तुम शबाना’, ‘भाई’, ‘साजिश’, ‘चंद्रलेखा’ जैसी फिल्मों में काम किया है। मॉडलिंग के दिनों में पूजा बत्रा और अक्षय कुमार की मुलाकात हुई थी।