इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को इनके पहले प्यार ने दिया था धोखा, एक का रहा था बिग बी से अफेयर!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जिनके अफेयर की खबरे बहुत लम्बे समय एक खबरों में बनी रही लेकिन बाद में इन सितारों का रिश्ता टूट गया और ये अलग अलग रस्ते पर निकल गये और बाद में दोनों ने अपना रिश्ता तौड़ लिया और दोनों अलग हो गये आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जिनको प्यार में धोखा मिला या फिर इनका प्यार सफल ना हो सका, आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!
सोनाली बेंद्रे

बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को शादीशुदा अभिनेता सुनील शेट्टी से प्यार हो गया था लेकिन सुनील सोनाली के लिए अपनी पत्नी को नहीं छोड़ना नहीं चाहते थे, इस लिए दोनों आपसी मर्ज़ी से अलग हो गये जिसकी वजह से इनको प्यार अधूरा रह गया।
 करिश्मा कपूर

90 के दशक की पोपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर अब अपने पति से तलाक ले अपने बच्चो के साथ अकेले रहा रही है। बता दे की करियर की शुरुआत में ये और अजय देवगन एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे लेकिन जैसे ही अजय देवगन की मुलाकात रवीना से हुई उन्होंने करिश्मा से ब्रेकअप कर लिया।
 रेखा

अपने ज़माने की पोपुलर और खुबसूरत अभिनेत्री रही रेखा के नाम से मशहूर हुई रेखा का अमिताभ बच्चन से अफेयर  की खबरे काफी समय तक रही थी लेकिन अमितभ शादीशुदा थे और रेखा का प्यार अधूरा ही रह गया।
शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियो में से एक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का अफेयर अक्षय कुमार के साथ रहा था बताया जाता है की अक्षय और शिल्पा दोनों ने चोरी-छुपे सगाई भी कर ली थी लेकिन अक्षय ने बाद में शिल्पा का दिल तोड़ दिया। और बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया।
 रवीना टंडन

बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन का अफेयर भी अक्षय कुमार के साथ चला था लेकिन रवीना को भी अक्षय ने शिल्पा की तरह धोखा दे दिया और ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। और इनका भी प्यार अधुरा रह गया।

About Himanshu

Check Also

KBC Question : which of these former chief ministers ha received a sahitya akademi Award?

which of these former chief ministers ha received a sahitya akademi Award?which of these former …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *