रणवीर सिंह ने शादी-पार्टी और मुंडन के लिए पोस्ट किया एड, दीपिका बोली- बुकिंग के लिए सम्पर्क करे!

0
103

दोस्तों बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह हमेशा अपने अलग अंदाज़ के लिए चर्चाओं में बने रहते है। फिल्म जगत के  एनर्जी किंग रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रणवीर सिंह हमेशा कुछ न कुछ ऐसा करते है की चर्चाओं में आ आ जाते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके कैप्शन की वजह से सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है।

रणवीर सिंह ने शादी-पार्टी और मुंडन के लिए पोस्ट किया एड, दीपिका बोली- बुकिंग के लिए सम्पर्क करे! 7

बता दे की बुधवार को रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर ब्लू शेरवानी के साथ सेल्फी पोस्ट की। रणवीर ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा कि “शादी सीजन आ गया है। शादी, बर्थडे पार्टी के लिए एंटरटेनर उपलब्ध है।” उनके इस पोस्ट पर पत्नी दीपिका ने कमेंट किया कि “बुकिंग के लिए संपर्क करें।” इस फिल्मी कपल के सोशल मजाक पर यूजर्स भी जमकर मजे ले रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड फिल्म जगत के कई बड़े सितारों ने भी इस फोटो पर कमेंट किये है।

रणवीर सिंह ने शादी-पार्टी और मुंडन के लिए पोस्ट किया एड, दीपिका बोली- बुकिंग के लिए सम्पर्क करे! 8 रणवीर सिंह ने शादी-पार्टी और मुंडन के लिए पोस्ट किया एड, दीपिका बोली- बुकिंग के लिए सम्पर्क करे! 9

आपको बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स ये भी दावा कर रही हैं कि रणवीर सिंह ने ये क्लीन शेव लुक फिल्म ‘तख्त’ के लिए अपनाया है। इन दिनों रणवीर के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। उनके पास ‘वर्ड कप 1983’ और तख्त के अलावा ‘जयेशभाई जोरदार’ भी है। फिलहाल रणवीर और दीपिका अपनी अगली फिल्म “83” में व्यस्त हैं। यह फिल्म अप्रैल 2020 तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं दीपिका की फिल्म “छपाक” अगले साल की शुरुआत यानी जनवरी में रिलीज होगी।