दोनों पतियों को जेल की हवा खिला चुकी है ये एक्ट्रेस, इनके लिए अपना सम्मान ही सब कुछ!

0
89

‘कसौटी जिंदगी के’ जैसी सीरियल में कई गयी अदाकरी से फेमस होने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। श्वेता तिवारी टीवी जगत का एक माना हुआ चेहरा हैं। 10 से ज्यादा पॉपुलर सीरियल में श्वेता तिवारी नज़र आ चुकी हैं। श्वेता तिवारी की प्रोफेशनल लाइफ तो बहुत अच्छी रही है लेकिन पर्सनल लाइफ उनकी सही नहीं रही है श्वेता ने तो शादिया की लेकिन दोनों ही में वे सफल नहीं हो पाई है।

दोनों पतियों को जेल की हवा खिला चुकी है ये एक्ट्रेस, इनके लिए अपना सम्मान ही सब कुछ! 9

बता दे की श्वेता ने दो शादियां की और दोनों ही पतियों से उन्हें धोखा मिला। श्वेता ने पहली शादी एक्टर राजा चौधरी से की थी। पहले पति पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद श्वेता तिवारी उनसे अलग हो गई, इस आरोप के बदले में राजा को कुछ दिन जेल में भी बिताने पड़े थे। वहीं दूसरे पति बिजनेसमैन अभिनव कोहली हैं। वो पिछले कुछ महीने से दूसरे पति दे अलग रही रही हैं। श्वेता ने इसी साल सौतेली बेटी के साथ मारपीट का आरोप अभिनव पर लगाया था।

दोनों पतियों को जेल की हवा खिला चुकी है ये एक्ट्रेस, इनके लिए अपना सम्मान ही सब कुछ! 10

दोनों पतियों को जेल की हवा खिला चुकी है ये एक्ट्रेस, इनके लिए अपना सम्मान ही सब कुछ! 11

दोनों पतियों को जेल की हवा खिला चुकी है ये एक्ट्रेस, इनके लिए अपना सम्मान ही सब कुछ! 12

बता दे की जिसके चलते अभिनव को 2 दिन की हिरासत में रहने के बाद अभिनव को छोड़ा गया था। बता दें पहले पति से इस एक्ट्रेस की एक बेटी है वहीं दूसरे पति सर उनका एक बेटा है। इन दिनों श्वेता आने दोनों बच्चों के साथ जीवन जी रही हैं। उनका दूसरे पति से अभी तक तलाक नहीं हुआ है लेकिन खबरों की मानें तो श्वेता तलाक चाहती हैं।