इस अभिनेत्री से इतनी नफरत करते हैं अक्षय कुमार की कभी नही की साथ मे फ़िल्म!

0
1219

दोस्तो बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार को आज कौन नहीं जानता हैं। अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के बहुत बड़े सितारों में से एक है  और आज उनके साथ फिल्म जगत की हर एक अभिनेत्री काम करना चाहती है, लेकिन एक समय था जब फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री ने अक्षय कुमार के साथ काम करने से मना कर दिया था, जिसकी वजह से वे उस अभिनेत्री से काफी नाराज़ हो गए।

इस अभिनेत्री से इतनी नफरत करते हैं अक्षय कुमार की कभी नही की साथ मे फ़िल्म! 7

हाल ही में एक खुलासा अक्षय कुमार ने खुद किया हुआ है कि वो रानी मुखर्जी से काफी नाराज़ चल रहे हैं और उनके साथ कभी भी कोई फिल्म भी नहीं करना चाहते हैं। फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी और आवारा पागल दीवाना के बाद रानी मुखर्जी से नफरत करने लगे।

इस अभिनेत्री से इतनी नफरत करते हैं अक्षय कुमार की कभी नही की साथ मे फ़िल्म! 8

खबरों की माने तो जब अक्षय कुमार फिल्म जगत में नए–नए थे। असल में अक्षय कुमार को एक फिल्म ऑफर हुई थी ‘खिलाडियों का खिलाडी’। इस फिल्म में उनके अपोजिट रानी मुखर्जी को कास्ट किया गया था पर रानी मुखर्जी को जैसे ही पता चला की अक्षय कुमार फिल्म के लीड हीरो हैं तो उन्होंने फिल्म करने से ही मना कर दिया। उसके बाद फिर फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ में अक्षय के अपोजिट रानी को कास्ट किया गया था पर फिर रानी ने फिल्म करने से मना कर दिया था।

इस अभिनेत्री से इतनी नफरत करते हैं अक्षय कुमार की कभी नही की साथ मे फ़िल्म! 9

करन जौहर के मशहूर चैट शो कॉफ़ी विथ करन में ट्विंकल ने एक खुलासा किया हुआ था कि “बात उस समय की है जब रानी मुखर्जी का फिल्म जगत में नामो निशान नहीं था। तब मैंने अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ मना कर के रानी मुखर्जी को दे दी थी।” जी हाँ कुछ-कुछ होता की पहली पसंद रानी मुखर्जी नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना ही थीं। बता दे की आज अक्षय कुमार फिल्म जगत के टॉप और पॉपुलर अभिनेता बन चुके है और आज उनके साथ बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रिया काम करने को तैयार रहती है।