पति को तलाक देने के बाद अपने बच्चों को अकेले ही पाल रही है यह 4 मशहूर टीवी अभिनेत्रियां!

0
277

दोस्तों टीवी जगत में कई अभिनेत्रियां है जो अपने पति से तलाक लेकर अलग रह रही हैं। इस लिए आज आपको टीवी दुनिया की 4 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो अपने पति को तलाक देने के बाद अब अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही है। तो आइए दोस्तों जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में पूरी विस्तार से और देखते हैं इनकी खूबसूरत तस्वीरें।

चाहत खन्ना

पति को तलाक देने के बाद अपने बच्चों को अकेले ही पाल रही है यह 4 मशहूर टीवी अभिनेत्रियां! 1

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री चाहत खन्ना ने दो शादियां की थी और वह दोनों में ही असफल रही हैं। आपको बता दें कि चाहत खन्ना अब अपनी बेटियों की परवरिश अकेले ही कर रही हैं।

काम्या पंजाबी

पति को तलाक देने के बाद अपने बच्चों को अकेले ही पाल रही है यह 4 मशहूर टीवी अभिनेत्रियां! 2

दोस्तों आपको बता दें कि काम्या पंजाबी की एक बेटी है और उन्हें अपने पति से तलाक लेने के बाद बेटी की परवरिश अकेले ही कर रही हैं।

उर्वशी ढोलकिया

पति को तलाक देने के बाद अपने बच्चों को अकेले ही पाल रही है यह 4 मशहूर टीवी अभिनेत्रियां! 3

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया के दो लड़के हैं और जब वे पैदा हुए थे तो उर्वशी केवल 16 साल की ही थी। आपको बता दें कि उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और अब उर्वशी अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

जूही परमार

पति को तलाक देने के बाद अपने बच्चों को अकेले ही पाल रही है यह 4 मशहूर टीवी अभिनेत्रियां! 4

दोस्तों जूही परमार ने टीवी अभिनेता सचिन सौरव से शादी की है और बेटी का जन्म देने के बाद दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद जूही अकेले ही अपने बेटी की परवरिश कर रही हैं।