मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी पर किया खुलासा , कहा डिलीवरी के 40 दिनों बाद ही…..

0
6410

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां में नज़र आ रही हैं। इन दोनों सितारों ने अपने रिश्ते को भी काबुल कर लिया है और दोनों की जल्द ही शादी भी होने वाली है, हाल ही में मलाइका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी ड्रीम वेडिंग कैसी होगी। फिल्मों से दूर होने के बाद भी मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना रखी है।

मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी पर किया खुलासा , कहा डिलीवरी के 40 दिनों बाद ही..... 1

मलाइका हाल ही में नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर में पहुंची थीं। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के वक्त भी उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही काम पर जाना शुरू कर दिया था। इस बारे में बताते हुए कहा, “मैंने प्रेग्नेंसी से पहले भी काम किया, उन दौरान भी काम किया और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही काम करना शुरू कर दिया था ‘मैंने अपने बच्चे के लिए 40 दिन का ऑफ लिया था, क्योंकि मेरी मम्मी ऐसी थीं की ‘नहीं तुम्हें करना पड़ेगा।’ इसके 40 दिन बाद ही मैंने इंडस्ट्री में शूटिंग शुरू कर दी थी।

मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी पर किया खुलासा , कहा डिलीवरी के 40 दिनों बाद ही..... 2

बता दे की मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिश्ते को लेकर भी खुलकर बात की और अपनी शादी को लेकर कहा, ‘मेरी शादी बीच पर होगी और पूरी तरह से सफेद होगी। मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए। एली साब गाउन पहनूंगी। ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी। मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है। नेहा से बात करते हुए मलाइका ने अर्जुन से जुड़ी बात भी बताई। मलाइका ने कहा- ‘अर्जुन को लगता है कि मैं अच्छी तस्वीरें नहीं खींचती, जबकि वो मेरी अच्छी तस्वीरें खींचता है।’ आपको बता दें, मलाइका ने अर्जुन से अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर स्वीकार किया था।

मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी पर किया खुलासा , कहा डिलीवरी के 40 दिनों बाद ही..... 3

मलाइका ने अपनी प्रेग्नेंसी पर किया खुलासा , कहा डिलीवरी के 40 दिनों बाद ही..... 4

साथ ही अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने कहा कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें डार्क स्किन कैटेगरी में रखा जाता था और उस वक्त इस चीज को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था। लोग डार्क स्किन और फेयर स्किन के बीच भेदभाव करते थे। मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी। इसके बाद वो कई डांस वीडियोज और फिल्मों में नजर आईं। बता दे की अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म पानीपत में नज़र आने वाले है जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है लेकिन लोगो को अर्जुन कपूर की एक्टिंग पंसद नहीं आयी है और ट्रेलर के आने के बाद लोगो ने अर्जुन कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।