सबसे कम पढ़ी-लिखी हैं बॉलीवुड की ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां, नंबर 4 है सबकी फेवरेट!

0
196

दोस्तों बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करने वाले है जो कम पढ़ी लिखी है। कुछ कामयाब लोगों का कहना है कि कामयाबी किसी डिग्री की मोहताज नहीं और आज हम जिन अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे है उन्होंने इस बात को सही साबित भी किया है। यह अभिनेत्रियां बेहद कम पढ़ी लिखी है लेकिन आज एक कामयाब और जानी-मानी अभिनेत्री है। लेकिन आज हम जिन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बता रहे है वो बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियां है लेकिन ये बेहद कम पढ़ी-लिखी है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

करिश्मा कपूर

सबसे कम पढ़ी-लिखी हैं बॉलीवुड की ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 1

90 के दशक के पोपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने फिल्म जगत में कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है लेकिन बता दे की करिश्मा कपूर ने 16 साल की उम्र में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिस वजह से उन्हें छठी कक्षा में ही अपनी पढ़ाई को छोड़नी पड़ी।

कंगना रनौत

सबसे कम पढ़ी-लिखी हैं बॉलीवुड की ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 2

बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत 12वीं क्लास में फेल हैं इसके बाद इन्होने पढाई छोड़ दी। उन्होंने आगे की पढ़ाई करने का इरादा छोड़ दिया और फिर मॉडलिंग के लिए दिल्ली से मुंबई आ गई। आपको बता दें कि कंगना कई बार कह चुकी है कि शुरू में उनके अंग्रेजी की वजह से उनका मजाक भी बनाया गया थालेकिन आज वे फिल्म जगत की पोपुलर अभिनेत्रियो में से एक है।

सोनम कपूर

सबसे कम पढ़ी-लिखी हैं बॉलीवुड की ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 3

बॉलीवुड फिल्म जगत की जाने माने अभिनेता अनिल कपूर के बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्री में से एक है लेकिन बता दे की सोनम ने सिर्फ 12वीं क्लास तक ही पढ़ी है। सोनम कपूर ने स्नातक में प्रवेश लिया लेकिन बीच में उन्होंने अपनी पढ़ाई को छोड़ दी थी। पढ़ाई को छोड़ने के बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर को शुरू कर दिया।

आलिया भट्ट

सबसे कम पढ़ी-लिखी हैं बॉलीवुड की ये 4 मशहूर अभिनेत्रियां, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 4

बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सिर्फ स्कूल तक ही पढाई की है। आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुआत की थी। आलिया भट्ट ने स्कूल के बाद ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। आपको बताते चले कि लगातार ऑफर आने की वजह से उन्होंने 12वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी आलिया अपनी कॉलेज की पढाई नही कर पाई।