मां-बाप की पसंद को रखा सर आंखों पर, एक आम इंसान से शादी करने वाली है ये अभिनेत्री!

दोस्तों फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपने मन पंसद लड़के के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है। बता दे की फिल्म जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी मर्जी के मुताबिक जीती है, लेकिन कुछ ऐसी भी अभिनेत्रिया है जो अपने मां बाप की पसंद को ही अपनी पंसद मानती है और इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक है काजल अग्रवाल। काजल साउथ फिल्म जगत की सबसे सफलतम एक्ट्रेस में से एक है और इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

हाल ही में इन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने होने वाले पति के बारे में दिलचस्प बातें कही। अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है और उन्होंने आगे बताया कि मैं किसी अभिनेता के साथ बिल्कुल ही शादी नहीं करने जा रही हूं और बाद में जब उन्होंने अपने फ्यूचर पार्टनर की खूबियों के बारे में बताया तो हर किसी को हैरानी हुई। काजल अग्रवाल कहती है कि मेरा हस्बैंड हमेशा पजेसिव और केयरिंग होना चाहिए और हमेशा मुझे लव करना चाहिए।

खबरों की माने तो जिस लड़के से उनकी शादी हो रही है उस लड़के को पहले से ही काजल अग्रवाल नहीं जानती, यह उनके मां-बाप की पसंद है, और दोनों जल्द ही अरेंज मैरिज करने वाले है। खबरों के मुताबिक लड़का एक बिजनेसमैन है। काजल अग्रवाल ने अपने मां-बाप की पसंद को नहीं ठुकराया और शादी करने का फैसला लिया। बता दें कि वैसे काजल अग्रवाल साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ रिलेशन में रह चुकी है।

आपको बता दे की काजल अग्रवाल इन दिनों ‘इंडियन 2’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिनमें वो कमल हासन के साथ नजर आने वाली है। ये फिल्म साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है। इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। शंकर ने इससे पहले रजनीकांत की फिल्म को डायरेक्ट किया था। हाल ही में कमल हासन ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। कमल हासन और काजल के अलावा इस फिल्म में सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, विवेक, प्रिया भवानी शंकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *