देर रात फूल लेकर सिद्धार्थ को मनाने पहुंचीं शहनाज, और फिर हाथ पकड़ सिद्धार्थ ने…..

0
51

‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट हैं। पिछले कुछ समय से बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल की दोस्‍ती में दरार आ गई थी। सलमान खान ने भी दोनों से पैचअप करने की बात कही थी। वीकेंड का वॉर एपिसोड में जब रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे तो उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया जिसमें किसी एक कंटेस्टेंट के प्रति भड़ास निकालनी थी। ऐसे में शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया और उनसे कहती हैं कि वो उनकी दुश्मनी के काबिल हैं। इन दोनों के बीच होने वाली मस्‍ती को सभी मिस कर रहे थे। लेकिन सोमवार को आखिरकार इनके बीच पैचअप हो ही गया।

देर रात फूल लेकर सिद्धार्थ को मनाने पहुंचीं शहनाज, और फिर हाथ पकड़ सिद्धार्थ ने..... 1
बता दे की सोमवार के एपिसोड में शहनाज, खेसारी लाल यादव और शेफाली से कहते हुए नजर आईं कि वह सिद्धार्थ को काफी मिस कर रही हैं। उन्‍हें जैसी अटेंशन और प्‍यार सिद्धार्थ से मिलता था, वैसा उन्‍हें कोई नहीं देता। शहनाज यह भी कहते हुए नजर आईं कि सिद्धार्थ के बीमार होने पर वह काफी परेशान हैं। इस पर शेफाली ने उन्‍हें सलाह दी कि अगर वह उन्‍हें मिस कर रही हैं तो उनसे जाकर मिलती क्‍यों नहीं। तो शहनाज ने कहा, ‘मुझे उससे डर लगता है।’

देर रात फूल लेकर सिद्धार्थ को मनाने पहुंचीं शहनाज, और फिर हाथ पकड़ सिद्धार्थ ने..... 2

देर रात फूल लेकर सिद्धार्थ को मनाने पहुंचीं शहनाज, और फिर हाथ पकड़ सिद्धार्थ ने..... 3

बता दे की शहनाज से बात करने के बाद शेफाली सिद्धार्थ के पास जाती हैं और बताती हैं कि शहनाज उनसे पैचअप करना चाहती है लेकिन वो उनसे बात करने से डरती हैं। सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘मुझसे किस बात का डर है उसे।’ सिद्धार्थ और शेफाली आपस में बात करते हैं इसी बीच आरती उनकी बातें सुनती हैं और कहती हैं कि शहनाज ने उनसे भी कहा है कि वो सिद्धार्थ को बहुत मिस कर रही हैं।
देर रात फूल लेकर सिद्धार्थ को मनाने पहुंचीं शहनाज, और फिर हाथ पकड़ सिद्धार्थ ने..... 4
देर रात फूल लेकर सिद्धार्थ को मनाने पहुंचीं शहनाज, और फिर हाथ पकड़ सिद्धार्थ ने..... 5

बाद में रात में जब सिद्धार्थ सोते हैं तो शहनाज उनके पास आती हैं और बेड पर फूल रख देती हैं। ये देख सिद्धार्थ हंसने लगते हैं। शहनाज दोबारा आती हैं और बेड के पास रखे टेबल पर कुछ सामान रखने लगती हैं। इसी बीच सिद्धार्थ उठते हैं और शहनाज का हाथ पकड़कर उन्हें अपनी ओर खींच लेते हैं और गले लगा लेते हैं।