33 साल की उम्र और 11 करोड़ में दिया पति को तलाक, अब मायूस चेहरा लिए निकली सैलून से बाहर!

0
956

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खूबसूरत हीरोइन जिसने अपनी  खूबसूरती और अभिनय के दम पर लोगो के दिलो में खास जगह बनाई है। उन्ही में से एक है खूबसूरत हीरोइन अदिति राव हैदरी। अदिति का अभी तक का फिल्मी करियर तो काफी अच्छा रहा है, लेकिन उनकी शादी अच्छी नहीं रही है। अदिति ने शादी के ठीक 4 साल बाद ही तलाक ले लिया था, तलाक के बाद अदिति को 11 करोड़ की राशि अपने पति से ली थी।

33 साल की उम्र और 11 करोड़ में दिया पति को तलाक, अब मायूस चेहरा लिए निकली सैलून से बाहर! 1

बता दे की अभिनेत्री अदिति बहुत ही बड़े राजघराने से संबंध रखती हैं और मौजूदा समय में वो 33 साल की हो गई है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि वह शादीशुदा है। जब वो बॉलीवुड में आई थी तो उन्होंने अपने शुरुआती दौर में ही काफी गुपचुप तरीके से प्रड्यूसर और अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से साल 2009 में शादी कर ली थी। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सका और शादी के ठीक 4 साल बाद ही दोनों ने एक दूसरे की सहमति से तलाक ले लिया। और इसके लिए सत्यदीप ने अदिति को 11 करोड़ की बड़ी रकम भी अदा की थी। इसके बाद अदिति काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी।

33 साल की उम्र और 11 करोड़ में दिया पति को तलाक, अब मायूस चेहरा लिए निकली सैलून से बाहर! 2

आपको बता दे की 33 साल की अदिति ने अपनी हॉटनेस से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। और अब जब भी वो कई बाहर निकलती है तो उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होने लगती है। इन दिनों अदिति अपने काम से फ्री चल रही है और हाल ही में वो जुहू स्थित एक सैलून पहुंची। और ऐसा मायूस चेहरा लिए सैलून से बाहर आई।

33 साल की उम्र और 11 करोड़ में दिया पति को तलाक, अब मायूस चेहरा लिए निकली सैलून से बाहर! 3 33 साल की उम्र और 11 करोड़ में दिया पति को तलाक, अब मायूस चेहरा लिए निकली सैलून से बाहर! 4

अदिति पिछले 8 सालों से फिल्मों में काम कर रही हैं और आज भी उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नहीं है। अदिति जब सैलून से बाहर निकली तो कैमरे को देख पोज देने लगी। हालांकि इस दौरान उनके चेहरे पर मायूसी साफ दिखाई दे रही थी। लेकिन इस दौरान भी वो बिना मेकअप किए काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। बता दे की अदिति बहुत जल्दी है फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन की हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं।