माधुरी दीक्षित ने पति के साथ मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, पति को किस्स करते हुए फोटो हुई वायरल!

0
261

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, माधुरी ने फिल्म जगत में कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया है जो लोगो को बहुत पसंद भी आयी लेकिन शादी के बाद माधुरी ने फिल्मो से थोड़ी दुरी बना ली थी लेकिन बाद में उन्होंने फिर से अच्छी वापसी की है।

माधुरी दीक्षित ने पति के साथ मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, पति को किस्स करते हुए फोटो हुई वायरल! 1

हाल ही में अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मनाई। यही नहीं अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की। इस तस्वीर में माधुरी श्रीराम के साथ पूल में उनके गाल पर किस करती हुईं नज़र आ रही है।दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “सालगिरह की बहुत बधाई हो डॉक्टर नेने। यहां जश्न मनाने के लिए और भी कई साल हैं।”

माधुरी दीक्षित ने पति के साथ मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, पति को किस्स करते हुए फोटो हुई वायरल! 2

साल 1999 में माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं, जिनके नाम अरिन और रयान हैं.साल 1984 में माधुरी ने फिल्म ‘अबोध’ से हिंदी फिल्म में अपना कदम रखा था और साल 1988 में आई फिल्म ‘तेजाब’ से उन्हें पहचान मिली। राम लखन, परिंदा, दिल, साजन, बेटा, खलनायक, हम आपके हैं कौन, दिल तो पागल है और देवदास जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन कर माधुरी ने हिंदी फिल्म जगत में अपना अलग मुकाम बनाया।

माधुरी दीक्षित ने पति के साथ मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, पति को किस्स करते हुए फोटो हुई वायरल! 3 माधुरी दीक्षित ने पति के साथ मनाई शादी की 20वीं सालगिरह, पति को किस्स करते हुए फोटो हुई वायरल! 4

बता दें कि माधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने की शादी 18 अक्टूबर, 1999 में हुई थी। केवल सालगिरह पर ही नहीं, माधुरी दीक्षित अक्सर अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करती हैं। बता दे की माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म कलंक में दिखाई दी थीं। इसके अलावा वह बतौर जज डांस दिवाने 2 में भी नजर आई थीं।