मशहूर होने के बावजूद भी इन अभिनेत्रियों ने नही की किसी बड़े अभिनेता से शादी!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियों ने फिल्म जगत के बड़े अभिनेता से शादी कर चुकी हैं। लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां भी है जिनको आम लोगों से प्यार हो गया हैं और उनको अपना जीवन साथी बना लिया।  आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिसने ना सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाहर के लोगों से प्यार किया और उनके साथ ही शादी भी की। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
माधुरी दीक्षित 

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज 50 साल की हो चुकी हैं, लेकिन खूबसूरती के मामले में आज भी नई अभिनेत्रीयो टक्कर देती हैं। माधुरी दीक्षित ने श्रीराम माधव नेने से शादी की है। श्रीराम पेशे से एक डॉक्टर हैं।
जूही चावला 

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला अपने ज़माने की पॉपुलर अभिनेत्री रहा चुकी है, जूही ने जय मेहता से शादी रचाई है। जय मेहता लंदन के एक बड़े उद्योगपति हैं। जय मेहता जूही चावला से 7 साल बड़े है। इन दोनों ने सन 1995 में शादी रचाई थी।
 आसिन 

आसिन बॉलीवुड में फिल्म गजनी से काफी लोकप्रिय हुई थी। इन्होंने राहुल शर्मा से शादी रचाई है, जो माइक्रोमैक्स कंपनी के को फाउंडर हैं। इन दोनों को अक्षय कुमार ने एक पार्टी में मिलवाया था।
सोनम कपूर 

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर ने जाने माने बिज़नेस मैन आनंद आहूजा से शादी रचाई है। आनंद आहूजा पेशे से एक बिजनेसमैन है, और उनकी कुल संपत्ति 3000 हजार करोड़ से ऊपर की है।
आयशा टाकिया 

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड फिल्म में नज़र आने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया ने फरहान आज़मी से शादी की है। फरहान आज़मी मजबूर नेता अबू आजमी के बेटे हैं । फरहान आजमी पेशे से बिज़नेसमैन हैं, और इनकी एक बहुत ही बड़ी होटल चेन है। आयशा टाकिया और फरहान आजमी का एक बेटा भी है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *