अपनी माँ की कार्बन कॉपी दिखती आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की बचपन की तस्वीरें है हैरान करने वाली!

0
80

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या का आज (शनिवार) अपना आठवां जन्मदिन मना रही हैं। अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज 8 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन के सेलेब्रेशन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैl ऐश्वर्या राय औरहर साल इस खास मौके पर पूरा बच्चन परिवार जश्न मनाता है।

अपनी माँ की कार्बन कॉपी दिखती आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की बचपन की तस्वीरें है हैरान करने वाली! 1

बता दे की आराध्या के जन्मदिन पर उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो हूबहू मां ऐश्वर्या राय की तरह दिख रही हैं। तस्वीर में आराध्या का हेयरस्टाइल मां ऐश्वर्या की तरह ही है और वो हेयरबैंड भी लगाई हुई हैं। दोनों ने गुलाबी रंग के कपड़े पहने हुए हैं। आराध्या और ऐश्वर्या की ये तस्वीर देख फैंस भी हैरान रह गए और दोनों की तुलना करने लगे।

अपनी माँ की कार्बन कॉपी दिखती आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की बचपन की तस्वीरें है हैरान करने वाली! 2 अपनी माँ की कार्बन कॉपी दिखती आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की बचपन की तस्वीरें है हैरान करने वाली! 3

ऐश्वर्या और अभिषेक की लाडली आराध्या बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। आराध्या का जन्म 16 नवंबर 2011 को हुआ था। आज वे 8 साल की हो गई हैं। आराध्या की दोस्ती अन्य स्टार किड्स से भी है, जिसमें शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम भी शामिल हैं। आराध्या बॉलीवुड की सबसे शर्मीली स्टार किड भी मानी जाती हैं। वो कैमरा से दूर रहती हैं और अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के सबसे ज्यादा करीब हैं।

अपनी माँ की कार्बन कॉपी दिखती आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की बचपन की तस्वीरें है हैरान करने वाली! 4

अपनी माँ की कार्बन कॉपी दिखती आराध्या बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या की बचपन की तस्वीरें है हैरान करने वाली! 5

बता दे की आराध्या बच्चन परिवार की सबसे दुलारी बच्ची हैं। वे अपनी कजिन नव्या नवेली के साथ-साथ अन्यों के भी काफी करीब हैं। बता दें कि आराध्या मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। ऐश्वर्या कई बार बेटी आराध्या के साथ स्कूल के फंक्शन में पहुंचती हैं और बेटी को चीयर करती नजर आती हैं। यही नहीं ऐश्वर्या खुद बेटी को स्कूल से लेने जाती हैं।