ये हैं बॉलीवुड के 4 हैरान कर देने वाले रिश्ते, आज से पहले आप जानते भी नहीं होंगे!

0
245

 बॉलीवुड चकाचौंध से भरी एक ऐसी बड़ी दुनिया है जहां बॉलीवुड के सितारे मौजूद हैं। कुछ सितारे तो ऐसे हैं जो एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद किसी ना किसी तरीके से जुड़े हुए हैं। लेकिन अधिकतर लोगों को इसके बारे में नहीं पता इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जो एक-दूसरे से अलग होते हुए भी बेहद करीब हैं और आपस में रिश्तेदार हैं।

अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ

ये हैं बॉलीवुड के 4 हैरान कर देने वाले रिश्ते, आज से पहले आप जानते भी नहीं होंगे! 1

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर कटरीना कैफ को अपनी मुंहबोली बहन मानते हैं। जब से कटरीना बॉलीवुड की दुनिया में आई हैं तब से ही उन्होंने अर्जुन को अपना भाई बना लिया था। कटरीना हर साल रक्षाबंधन पर अर्जुन को राखी बांधती हैं।

सईद जाफरी और कियारा आडवाणी

ये हैं बॉलीवुड के 4 हैरान कर देने वाले रिश्ते, आज से पहले आप जानते भी नहीं होंगे! 2

बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री कियारा का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हो गया है। जल्द ही वह अक्षय कुमार और करीना के साथ गुड न्यूज़ में दिखाई देंगी। बहुत कम लोगों को जानकारी है कि कियारा मशहूर अभिनेता सईद जाफरी की पोती हैं।

फराह नाज़ और तब्बू

ये हैं बॉलीवुड के 4 हैरान कर देने वाले रिश्ते, आज से पहले आप जानते भी नहीं होंगे! 3

अपने ज़माने की पॉपुलर अभिनेत्री तब्बू बॉलीवुड जगत की खूबसूरत अभिनेत्रीयो में से एक हैं। अब तक तब्बू ने कई हिट फिल्में दी हैं। तब्बू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1985 में आई फिल्म ‘हम नौजवान’ से की थी। तब्बू के अलावा उनकी बहन भी बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन रह चुकी हैं। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि अभिनेत्री फराह और तब्बू सगी बहनें हैं।

गोविंदा और रागिनी खन्ना

ये हैं बॉलीवुड के 4 हैरान कर देने वाले रिश्ते, आज से पहले आप जानते भी नहीं होंगे! 4

90 के दशक के सुपर स्टार अभिनेता गोविंदा बॉलीवुड जाने माने अभिनेता हैं। बता दे की टीवी जगत की अभिनेत्री रागिनी खन्ना और गोविंदा एक दूसरे के रिश्तेदार है, बता दे की गोविंदा रागिनी खन्ना के रिश्ते में मामा लगते है।रागिनी हाल ही में वेब सीरीज ‘पोषम पा’ में नजर आई हैं।