टीवी जगत की इन संस्कारी बहुओ ने बदले अपने तेवर, विलेन बनकर मचाई है तबाही!

0
68

दोस्तों टीवी जगत की कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने टीवी शो में संस्कारी बहू का रोल कर घर घर में अपनी पहचान बना ली है लेकिन बाद इन एक्ट्रेस को नेगेटिव किरदार में देखना फैंस के लिए हैरान करने वाला है। लेकिन कई टीवी एक्ट्रेसेस ऐसा कर चुकी हैं। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रह है जिन्होंने पहले टीवी में बहु बनकर लोगो के दिलो में जगह बनाई और अब एक विलेन के रोल में लोगो को डरा रही है। आइए जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

हिना खान

टीवी जगत की इन संस्कारी बहुओ ने बदले अपने तेवर, विलेन बनकर मचाई है तबाही! 1

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानि हिना खान की भोली-भाली इमेज को लोगों ने बेहद पसंद किया था। लेकिन बहू की इमेज में हिना कभी टाइपकास्ट नहीं होना चाहती थीं। ये रिश्ता… छोड़ने के बाद हिना खान ने कसौटी 2 में कोमोलिका का रोल किया। नेगेटिव रोल में हिना का टशन दर्शकों को पसंद आया।

अदा खान

टीवी जगत की इन संस्कारी बहुओ ने बदले अपने तेवर, विलेन बनकर मचाई है तबाही! 2

टीवी जगत के जानी मानी अभिनेत्री अदा खानने नागिन में शेषा का रोल किया था। उनका किरदार पहले पॉजिटिव था। बाद में नेगेटिव हो गया था। अदा खान को ग्रे शेड कैरेक्टर में काफी पसंद किया गया।

आशिका गोराडिया

टीवी जगत की इन संस्कारी बहुओ ने बदले अपने तेवर, विलेन बनकर मचाई है तबाही! 3

टीवी शो में बहु के रूप में पहचान बनाने वाली अभिनेत्री आशिका गोराडिया ने कुसुम, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, सात फेरे, कहीं तो होगा, नागिन, नागिन 2 में काम कर चुकी हैं। दर्शकों ने आशिका को पॉजिटिव-नेगेटिव दोनों रोल्स में पसंद किया। नागिन सीरीज में विलेन बनीं आशिका को लोगो ने बहुत पंसद किया था।

आमना शरीफ

टीवी जगत की इन संस्कारी बहुओ ने बदले अपने तेवर, विलेन बनकर मचाई है तबाही! 4

टीवी अभिनेत्री आमना शरीफ ने सीरियल कहीं तो होगा में कशिश बनकर लोगों के दिलों में जगह बनाई। रोमांटिक लव स्टोरी शो में आमना की मुस्कान और मासूमियत से लोगो को अपने दीवाना बना लिया था। अब सालों बाद आमना टीवी पर वैम्प बनकर लौटी हैं। वे कसौटी 2 में कोमोलिका का रोल कर अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी में तबाही मचा रही हैं।

रश्मि देसाई

टीवी जगत की इन संस्कारी बहुओ ने बदले अपने तेवर, विलेन बनकर मचाई है तबाही! 5

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने टीवी शो  दिल से दिल तक में आदर्शवादी बहू लोगो के दिलो जित लिया था लेकिन रश्मि देसाई ने सीरियल उतरन में नेगेटिव रोल किया था। तपस्या के रोल में रश्मि ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। रश्मि के काम को काफी सराहा गया था।

अनीता हसनंदानी

टीवी जगत की इन संस्कारी बहुओ ने बदले अपने तेवर, विलेन बनकर मचाई है तबाही! 6

कई शोज में बहू-बेटी का रोल कर पॉपुलर हुईं अनीता हसनंदानी ने ये है मोहब्बतें में नेगेटिव रोल किया था। सालों तक पॉजिटिव किरदार करने के बाद जब अनीता ने साजिशों से नाता जोड़ा तो ट्रोल किया गया। अनीता को नेगेटिव रोल को लेकर धमकियां भी मिलीं। बाद में शो में अनीता के रोल को पॉजिटिव कर दिया गया था।