मनीष मल्होत्रा के पिता की शोक सभा में हंसती नज़र आयी करीना कपूर ,लोग बोले-‘बेशर्म’!

0
88

दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का 90 साल की उम्र में सोमवार को निधन हो गया। खबरों की मानें तो मनीष के पिता लंबे समय से बीमार थे और सोमवार सुबह आखिरी सांस ली। मनीष के पिता के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड फिल्म जगत के कई सितारे करण जौहर, शबाना आजमी सहित कई सितारे मनीष मल्होत्रा के घर पहुंच रहे हैं। मनीष के घर पर पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो ही हैं।

मनीष मल्होत्रा के पिता की शोक सभा में हंसती नज़र आयी करीना कपूर ,लोग बोले-'बेशर्म'! 1

वही अभिनेत्री करीना कपूर भी बहन करिश्मा कपूर के साथ मनीष के घर पहुंची थी।इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में करीना हंसते हुए दिख रही हैं। बता दे की जया बच्चन भी  बेटी श्वेता बच्चन के साथ मनीष को सांत्वना देनी पहुंची थी। इस दौरान करीना जया को घर के अंदाज जाने का रास्ता देती हैं और उन्हें देखकर हंसने लगती हैं। करीना की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस बेबो को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

मनीष मल्होत्रा के पिता की शोक सभा में हंसती नज़र आयी करीना कपूर ,लोग बोले-'बेशर्म'! 2

एक यूजर ने लिखा-‘वाह कोई मर गया है और इसे हंसी आ रही है। दूसरे यूजर ने लिखा-‘ जैकलीन हंसी थी तो सबने कमेंट किया था। और अब ये मैडम शोक पर गई है या फिल्म प्रमोशन पर।’ एक अन्य यूजर ने लिखा-‘ इतनी खुशी की भी क्या बात हुई है। उसके पापा का निधन हुआ है। पैद नहीं हुए वो।

मनीष मल्होत्रा के पिता की शोक सभा में हंसती नज़र आयी करीना कपूर ,लोग बोले-'बेशर्म'! 3 मनीष मल्होत्रा के पिता की शोक सभा में हंसती नज़र आयी करीना कपूर ,लोग बोले-'बेशर्म'! 4

मनीष मल्होत्रा के पिता की शोक सभा में हंसती नज़र आयी करीना कपूर ,लोग बोले-'बेशर्म'! 5

बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। करीना इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान हैं। इसके अलावा इन दोनों फिल्मों के अलावा करीना करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएंगी।