एक गलती के कारण एक दूसरे से हो गए अलग , ब्रेकअप के बाद अलग रहकर है खुश!

0
143

दोस्तों टीवी के कॉमेडी शो जीजाजी छत पर है में इलाइची के रोल में नज़र आ रही अभिनेत्री हिबा नवाब टीवी इंडस्ट्री की बहुत पॉपुलर अभिनेत्री हैं। जो आजकल अपने निजी लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी हुई है।इनकी उम्र लगभग 22 वर्ष है। और वह देखने में बहुत खूबसूरत हैं।

एक गलती के कारण एक दूसरे से हो गए अलग , ब्रेकअप के बाद अलग रहकर है खुश! 1

एक गलती के कारण एक दूसरे से हो गए अलग , ब्रेकअप के बाद अलग रहकर है खुश! 2

बता दे की अभिनेत्री हिबा ने 2008 में टीवी “सात फेरे सलोनी की “सफर से की लेकिन छोटा किरदार होने के कारण काफी लोकप्रिय हुई थी। हिबा को असली पहचान सीरियल “मेरी सासू मां “से मिली। जिसमें पर्ल वी पुरी भी नजर आए थे। शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। और इनका रिलेशनशिप काफी लंबे समय तक चला।

एक गलती के कारण एक दूसरे से हो गए अलग , ब्रेकअप के बाद अलग रहकर है खुश! 3 एक गलती के कारण एक दूसरे से हो गए अलग , ब्रेकअप के बाद अलग रहकर है खुश! 4

लेकिन हिबा की एक गलती के कारण दोनों में ब्रेकअप हो गया। हर बात को लेकर बहुत ज्यादा सक किया करती थी। जिसके कारण पर्ल वी ने इनका साथ छोड़ दिया। हीबा अब अपनी लाइफ अकेले जी रही है। और वह अपने लाइफ से बहुत खुश है। सोशल साइट पर इनकी खूबसूरत तस्वीरें देखने को अक्सर मिलती है। हिबा इन दिनों ज़ी टीवी शो के “जीजाजी छत पर हैं “मैं नजर आ रही हैं। पिछले कई महीनों से वह इस शो का हिस्सा बनी हुई है। और इलायची नामक किरदार निभा रही हैं।