बहन की पांचवी वेडिंग एनिवर्सरी पर सलमान ने दी पार्टी, कई दिग्गज सितारे पार्टी में आये नज़र!

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी को 18 नवम्बर को 5 साल हो चुके है इस मौके पर दोनों ने अपनी पांचवी शादी की सालगिरह मनाई थी। साथ ही इसी दिन सलमान के पिता सलीम खान और मां सलमा खान की भी 55वीं सालगिरह भी थी। सलमान खान के घर पर इन दो खास मौकों पार्टी राखी गई। पार्टी में सलमान के करीबी रिश्तेदार के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे।



बता दे की अभिनेता सलमान की खास दोस्त यूलिया वंतूर पार्टी में ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। वहीं अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ पहुंचे। वहीं सोहेल खान पत्नी सीमा खान के साथ दिखे । सलमान की बहन अलविरा पति अतुल अग्निहोत्री के साथ नजर आईं । सलमान की सौतेली मां हेलेन भी इस पार्टी में पहुंचीं ।




सलमान खान की मां सलमा लाल रंग का सूट पहने नजर आईं। वहीं आयुष और अर्पिता मैचिंग ब्लैक आउटफिट में नजर आए । बता दें कि अर्पिता खान दोबारा प्रेग्नेंट हैं । वो अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती दिखीं ।
 



पार्टी में अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा नहीं पहुंचीं । वहीं मलाइका की बहन अमृता अपने माता-पिता के साथ नजर आईं। मलाइका के बेटे अरहान भी पार्टी में नजर आए । इसके अलावा चंकी पांडे, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, करिश्मा कपूर, फरहान अख्तर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा भी पार्टी की शान बने ।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *