बेहद कम उम्र की लड़कियों से शादी कर चुके है ये सितारे, एक की पत्नी है 30 साल छोटी!

दोस्तों  बॉलीवुड फिल्म जगत मे ऐसे कई सितारे है जो शादी कर अपने परिवार के साथ ख़ुशी ख़ुशी रहा है है लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रह है जिन्होंने अपने से बहुत कम उम्र की लड़कियों के साथ शादी कर अपना घर बसाया है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
कबीर बेदी

बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी ने अपने 70वें जन्‍मदिन के मौके पर परवीन दुसांज से चौथी शादी की है । वर्तमान में कबीर बेदी 72 साल के हैं जबकि परवीन की उम्र 42 साल है। ब्रिटिश मूल की अभिनेत्री-मॉडल परवीन के साथ 10 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की है।
राजेश खन्ना 

बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना ने अपने से उम्र में लगभग आधी की डिंपल कपाडिया से शादी की थी। डिंपल जब राजेश खन्ना के प्यार में पड़ी थी, तब उनकी उम्र सिर्फ 16 साल की थी जबकि राजेश खन्ना 31 साल के थे। और दोनों ने शादी कर ली।
सनी देओल

बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता सनी देओल ने पूजा देओल के साथ शादी की है सनी देओल पूजा देओल से उम्र में लगभग 24 वर्ष बड़े हैं।
संजय दत्त

बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की उम्र काफी ज्यादा कम है। आपको बता दें कि संजय की ये तीसरी शादी हैं। संजय की उम्र 58 साल हैं वहीं उनकी पत्नी की उम्र 39 साल है। दोनों की उम्र में 30 साल का फासला है।
सैफ अली खान

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान की उम्र में भी काफी ज्यादा अंतर है। अभिनेत्री करीना कपूर की उम्र 38 साल की हैं तो वही उनके पति सैफ अली खान 48 साल के हो चुके हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान की करीना कपूर के साथ दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है।
कमल हासन

बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता कमल हासन बहुत ही पॉपुलर अभिनेता है। कमल हसन की पहली शादी सारिका से हुई थी। लेकिन कुछ सालों में ही इनका तलाक हो गया। इसके बाद कमल हासन ने 1978 में खुद से उम्र में काफी छोटी वाणी गणपति से शादी कर ली। हालांकि इनका रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिका।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *