अक्षय कुमार की ये हीरोइन कर चुकी है गुपचुप तरीके से शादी, कई हिट फिल्मो में आ चुकी है नज़र!

0
2244

बॉलीवुड सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म आवारा पागल दीवाना की एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी 4 की विनर रह चुकीं बॉलीवुड अदाकारा आरती छाबड़िया ने शादी करने के बाद से फिल्म जगत से दूर हो गईं। आरती 21 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। आरती ने 2002 में आई फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह माधुरी के साथ फिल्म ‘लज्जा’, अक्षय के साथ ‘अवारा पागल दिवाना’, गोविंदा के साथ ‘राजा भैया’, सलमान के साथ ‘पार्टनर’, ‘हे बेबी’, ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ में नजर आई थीं।

अक्षय कुमार की ये हीरोइन कर चुकी है गुपचुप तरीके से शादी, कई हिट फिल्मो में आ चुकी है नज़र! 1

बता दें कि आरती अब तक 300 से ज्यादा टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं आरती ने सॉन्ग ‘नशा ही नशा है, हैरी आनंद की ‘चाहत’ और सिंगर अदनान सामी के प्राइवेट एलबम में भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है।आरती ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। जिसमें अक्षय कुमार के साथ ‘आवारा पागल दीवाना’ और गोविंदा के साथ फिल्म ‘राजा भैय्या’ जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। लेकिन इन भाषाओं में आरती कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

अक्षय कुमार की ये हीरोइन कर चुकी है गुपचुप तरीके से शादी, कई हिट फिल्मो में आ चुकी है नज़र! 2 अक्षय कुमार की ये हीरोइन कर चुकी है गुपचुप तरीके से शादी, कई हिट फिल्मो में आ चुकी है नज़र! 3

बता दें कि आखिरी बार आरती 2013 में आई फिल्म ‘दस तोला’ में दिखी थीं। इससे पहले 2011 में आरती रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी देखी गई थीं। जहां उन्होंने इस सीजन का खिताब अपने नाम किया था। आरती ने 2017 में एक शार्ट फिल्म “मुंबई वाराणसी एक्सप्रेस” में भी काम किया था। ये फिल्म यूट्यूब पर अपलोड की गई थी। लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी। पिछले साल आरती ने ऑस्ट्रेलिया में काम कर रहे टैक्स कंसल्टंट विशारद से शादी कर ली थी। दोनों की शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुई थीं।

अक्षय कुमार की ये हीरोइन कर चुकी है गुपचुप तरीके से शादी, कई हिट फिल्मो में आ चुकी है नज़र! 4

बता दें कि आरती छाबड़िया साल 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड का खिताब जीता था। आरती ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म तुमसे अच्छा कौन है से की थी। इसके अलावा वह लज्जा, शादी नंबर वन, पार्टनर, हे बेबी में काम कर चुकी हैं। आरती ने इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। आरती रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के चौथे सीजन की भी विनर रह चुकी हैं। इसके अलावा वह झलक दिखला जा के छठे सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं।