सेट पर बेहोश हुई मशहूर टीवी अभिनेत्री वेंटिलेटर पर, 36 घंटों में केवल एक एनर्जी ड्रिंक लेकर कर रही थीं शूटिंग!

0
530

दोस्तों टीवी जगत के कई सीरियल में काम कर चुकीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को लेकर काफी बुरी खबर सामने आयी है।गहना वशिष्ठ गुरुवार 21 नवंबर को मड आइलैंड में वेबसीरीज की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान वे बेहोश होकर गिर गईं। गहना को तुरंत पास के रक्षा हॉस्पिटल में गंभीर हालत में हॉस्पिटलाइज किया गया। खबरों के अनुसार गहना इस वक्त आईसीयू में है।

सेट पर बेहोश हुई मशहूर टीवी अभिनेत्री वेंटिलेटर पर, 36 घंटों में केवल एक एनर्जी ड्रिंक लेकर कर रही थीं शूटिंग! 11

गहना का इलाज कर रहे डॉ. प्रणव काबरा ने बताया- गहना प्राथमिक उपचार के दौरान रिस्पॉन्ड नहीं कर रही थीं उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। तब हमने उन्हें वेंटिलेटर लगाया ताकि उनके ब्रेन तक ऑक्सीजन पहुंच सके। यह कह सकते हैं कि वे सीरियस हैं लेकिन हमारी देखरेख में हैं।

सेट पर बेहोश हुई मशहूर टीवी अभिनेत्री वेंटिलेटर पर, 36 घंटों में केवल एक एनर्जी ड्रिंक लेकर कर रही थीं शूटिंग! 12

खबर के अनुसार, गहना बिना ठीक से खाए-पिए लगातार 48 घंटे से शूटिंग कर रही थीं । गहना को डायबिटीज है और उनका शुगर लेवल बहुत बढ़ा हुआ है । साथ ही ब्लड प्रेशर भी कम है । डायबिटीज की दवाइयों के अलावा गहना किसी और चीज की दवा भी ले रही थीं। हॉस्पिटल से जुड़े लोगों के अनुसार गहना ने मेल को-स्टार्स के साथ ग्लैमरस सीन शूट करने के लिए केवल एक एनर्जी ड्रिंक ही लिया था। इसके अलावा उन्होंने 36 घंटे से कुछ भी नहीं खाया था। इसलिए उन्हें एग्जर्शन हो गया।

सेट पर बेहोश हुई मशहूर टीवी अभिनेत्री वेंटिलेटर पर, 36 घंटों में केवल एक एनर्जी ड्रिंक लेकर कर रही थीं शूटिंग! 13 सेट पर बेहोश हुई मशहूर टीवी अभिनेत्री वेंटिलेटर पर, 36 घंटों में केवल एक एनर्जी ड्रिंक लेकर कर रही थीं शूटिंग! 14 सेट पर बेहोश हुई मशहूर टीवी अभिनेत्री वेंटिलेटर पर, 36 घंटों में केवल एक एनर्जी ड्रिंक लेकर कर रही थीं शूटिंग! 15

बता दे की स्टार प्लस के शो ‘बहनें’ में लीड रोल में नजर आईं थीं। वहीं 2012 में गहना ने मिस एशिया बिकनी कॉन्टेस्ट भी जीता था। इसके अलावा पिछले पांच सालों में वे साउथ की 30 से जयादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। गहना को हाल ही में आल्ट बालाजी की ‘गंदी बात’ और उल्लू ऐप के शोज में देखा गया था। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में है। गहना ने अब तक कई बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है।