टीवी सीरियल्स के यह 7 सितारे अचानक हो गए है गायब, नंबर 4 है सबकी फेवरेट!

0
785

दोस्तों टीवी जगत में कई पॉपुलर सितारे है जिनके लोग दीवाने है, लेकिन इनमे से  कई सितारे है जो आज टीवी पर नज़र नहीं आ रहे है। ऐसे आज हम आपको टीवी सीरियल्स के उन 7 सितारों के बारे में बताएंगे जो अचानक गायब हो गए है। आईये जानते है इन के बारे में!

अनस रशीद

टीवी सीरियल्स के यह 7 सितारे अचानक हो गए है गायब, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 15

अनस राशिद एक टेलीविजन अभिनेता हैं। बता दें कि दीया और बाती हम सीरियल में 5 साल तक अभिनय करने वाले एक्टर अनस रशीद अचानक गायब हो गए है। इन्हे अबतक किसी टीवी शो में नहीं देखा गया है।

रागिनी खन्ना

टीवी सीरियल्स के यह 7 सितारे अचानक हो गए है गायब, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 16

रागिनी खन्ना एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। वे कई धारावाहिकों में कार्य कर चुकी है। जिसकी शुरुआत उन्होंने भास्कर भारती और राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी से की। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रागिनी खन्ना कई टीवी सीरियल्स और रियलिटी शोज में काम कर चुकी है। 2014 में इन्हे ‘दीया और बाती हम’ के बाद अबतक किसी टीवी सीरियल में नहीं देखा गया है।

करन मेहरा 

टीवी सीरियल्स के यह 7 सितारे अचानक हो गए है गायब, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 17

टीवी अभिनेता करन स्टार प्लस के सीरियल यह रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा यह नच बलिए में अपनी पत्नी निशा रावल के साथ प्रतिभागी बन चुके हैं। साथ ही लव स्टोरी 2050 नामक फिल्म में भी कार्य कर चुके हैं। दोस्तो टीवी एक्टर करन मेहरा को 2017 के टीवी सीरियल ‘खटमल ए इश्क़’ के बाद अबतक किसी शो में काम करते नहीं देखा गया है।

दीपिका सिंह

टीवी सीरियल्स के यह 7 सितारे अचानक हो गए है गायब, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 18

दीपिका सिंह एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। दीपिका सिंह ने अपने कैरियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल दिया और बाती हम से की थी। इस सीरियल में इन्होंने संध्या नाम का किरदार निभाया था। दोस्तो इस सीरियल के बाद अबतक किसी सीरियल में नहीं देखा गया है|

सौम्या सेठ

टीवी सीरियल्स के यह 7 सितारे अचानक हो गए है गायब, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 19

टीवी एक्ट्रेस सौम्या सेठ को आखिरी बार टीवी शो ‘चक्रवर्तिन अशोका सम्राट’ में अभिनय करते देखा गया था। इसके बाद इन्हे अबतक किसी टीवी शो में नहीं देखा गया है।

 राजश्री रानी पांडेय 

टीवी सीरियल्स के यह 7 सितारे अचानक हो गए है गायब, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 20

खूबसूरत अभिनेत्री राजश्री रानी स्टार सुहानी सी एक लाडकी में सुहानी की भूमिका निभाने के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं। जिसे स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया था। इस सीरियल के बाद राजश्री रानी पांडेय अचानक गायब हो गई है। अबतक इन्हे किसी टीवी सीरियल में काम करते नहीं देखा गया है।

स्वप्निल जोशी

टीवी सीरियल्स के यह 7 सितारे अचानक हो गए है गायब, नंबर 4 है सबकी फेवरेट! 21

टीवी जगत के जाने माने अभिनेता स्वप्निल जोशी एक हास्यकार हैं। यह कई हिन्दी व मराठी फिल्मों व धारावाहिकों में  नज़र आ चुके हैं। एक्टर स्वप्निल जोशी को 2012 के टीवी सीरियल ‘गोलमाल है। भाई सब गोलमाल है’ के बाद किसी सीरियल में नहीं देखा गया है।