आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं 80 के दशक की ये 5 फेमस अभिनेत्रियां, आज भी लोग है इनके दीवाने!

0
90

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आज कई खूबसूरत अभिनेत्रियां है जिनकी खूबसूरती के लोगो दीवाने बने हुए है लेकिन 90 के दशक में भी कई खूबसूरत अभिनेत्रियां रही है जिनके लोग आज भी दीवाने है और ये अभिनेत्रियां आज भी खूबसूरत दिखती है। आईये जानते है 90 के दशक की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में जो आज भी वैसी ही खूबसूरत दिखती यही जैसी पहले थी।

भाग्यश्री

आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं 80 के दशक की ये 5 फेमस अभिनेत्रियां, आज भी लोग है इनके दीवाने! 1

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ साल 1989 की फिल्म मैंने प्यार किया से की थी। फिल्म ने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया था। वह 80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज भी भाग्यश्री बेहद खूबसूरत लगती हैं।

 माधुरी दीक्षित

आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं 80 के दशक की ये 5 फेमस अभिनेत्रियां, आज भी लोग है इनके दीवाने! 2

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री दीक्षित साल 1984 से फिल्म जगत में अभिनय कर रही हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1984 की फिल्म अबोध से की थी। माधुरी ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है। आज भी उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरे इंडिया में होते हैं।

नीलम कोठरी 

आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं 80 के दशक की ये 5 फेमस अभिनेत्रियां, आज भी लोग है इनके दीवाने! 3

90 के दशक की खूबसूरत रो क्यूट अभिनेत्री नीलम कोठरी 50 साल की हो चुकी है। उन्होंने साल 1984 से 2001 तक  कई हिट फिल्मो में काम किया है। बॉलीवुड फिल्म इल्जाम से एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री नीलम आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं।

जूही चावला

आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं 80 के दशक की ये 5 फेमस अभिनेत्रियां, आज भी लोग है इनके दीवाने! 4

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री जूही चावला की उम्र 52 साल की हो चुकी है। जूही ने साल 1984 में बॉलीवुड फिल्म जगत में काम कर रही हैं। अभिनेत्री ने कई बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्मो में काम किया है।हरियाणा में जन्मी जूही चावला आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

पूजा भट्ट

आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं 80 के दशक की ये 5 फेमस अभिनेत्रियां, आज भी लोग है इनके दीवाने! 5

90  की खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपने करियर की शुरूआत साल 1989 की फिल्म डैडी से की थी जिसका निर्देशन महेश भट्ट तथा निर्माण मुकेश भट्ट द्वारा किया गया था। बता दे की 47 साल की उम्र में भी अभिनेत्री पूजा भट्ट आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं।