दूध की तरह गोरी दिखती हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियाँ, देखे खूबसूरत तस्वीरें!

0
315

दोस्तों आजकल तो हर कोई गोरा दिखना चाहता है। इसके लिए कई लोग स्किन ट्रीटमेंट भी करवाते हैं। आज आपको टीवी की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने और उनकी तस्वीरें दिखाने वाले हैं जो दिखने में बेहद ही गोरी तथा खूबसूरत हैं।

अलीशा पंवार

दूध की तरह गोरी दिखती हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियाँ, देखे खूबसूरत तस्वीरें! 1

अलीशा पंवार टीवी इंडस्ट्री की पोपुलर अभिनेत्री हैं अलीशाने कुछ समय पहले ही कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो ‘इश्क़ में मर्जावां’ में नजर आई थीं। साथी ही सीरियल ‘जमाई राजा’ में भी काम किया है। लेकिन इन्हें असल लोकप्रियता ‘इश्क़ में मरजावां’ शो से मिली है। दिखने में अलीशा बहुत ही खूबसूरत हैं। बता दें वह टीवी की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में से एक हैं।

प्रियंका खंडवाल

दूध की तरह गोरी दिखती हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियाँ, देखे खूबसूरत तस्वीरें! 2

टीवी जगत के खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका खंडवाल ने अपने करियर की शुरुआत क्लोज अप के टीवी एड से की थी। बता दें टीवी एक्ट्रेस से पहले यह फिल्म एक्ट्रेस थीं लेकिन फिल्मों में खास सफलता नहीं मिलने के बाद ही उन्होंने टीवी सीरियल में काम करना शुरू कर दिया।दिखने में प्रियंका बेहद ही खूबसूरत तथा गोरी हैं।
नियति फतनानी

दूध की तरह गोरी दिखती हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियाँ, देखे खूबसूरत तस्वीरें! 3

टीवी सीरियल नजर में पिया के किरदार से फेमस हो रही अभिनेत्री नियति फतनानी काफी खूबसूरत है। इन्होने टीवी के कई शोज में काम किया है। आपको बता दें वह टीवी की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में से एक हैं।

शीना बजाज

दूध की तरह गोरी दिखती हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियाँ, देखे खूबसूरत तस्वीरें! 4

टीवी जगत की काफी लोकप्रिय अभिनेत्री शीना बजाज का नाम आप सभी ने सूना ही होगा। शीना फ़िलहाल छोटे परदे से दूर है क्योंकि वे अपनी नई नई शादीशुदा जिन्दगी को समय दे रही हैं। दिखने में शीना बहुत ही खूबसूरत हैं। आपको बता दें वह अब तक बहुत से सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

संजीदा शेख

दूध की तरह गोरी दिखती हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियाँ, देखे खूबसूरत तस्वीरें! 5

संजीदा शेख  टीवी जगत की बहुत ही खूबसूरत तथा जानी मानी अभिनेत्री हैं। वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें वह बहुत ही ज्यादा गोरी भी हैं। इन्हें मेकअप की बिल्कुल भी जरूरत नही होती है। आपको बता दें संजीदा ने अब तक टीवी के कई सीरियल में काम किया है।