ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री है दिव्यंक़ा त्रिपाठी की बहन नाम जानकर आप भी चोक जाएँगे

0
155

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बल कलाकारों ने फिल्मो में काम किया है। कई बाल कलाकार बॉलीवुड फिल्मो से अपना करियर बन चुका है। आज हम भी एक ऐसी ही लड़की के बारे में बता रहे हैं। जिसने अपना करियर बहुत कम उम्र में फिल्मो के माध्यम से बनाया है। बता दे की जिस लड़की की बात हो रही है उसका नाम कनिका तिवारी है।

ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री है दिव्यंक़ा त्रिपाठी की बहन नाम जानकर आप भी चोक जाएँगे 1

आपको बता दे की कनिका तिवारी ने अपना बॉलीवुड में डेब्यू अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म अग्निपथ से किया था इस फिल्म में कनिका ऋतिक रोशन की बहन का किरदार निभा कर किया था। बहन के किरदार में उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी। बता दें कनिका तिवारी टीवी की जानी पहचानी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी की बहन है लेकिन चेचेरी।

ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री है दिव्यंक़ा त्रिपाठी की बहन नाम जानकर आप भी चोक जाएँगे 2

ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री है दिव्यंक़ा त्रिपाठी की बहन नाम जानकर आप भी चोक जाएँगे 3

बता दे की कनिका तिवारी भोपाल की रहने वाली हैं और वहीं उनका जन्म हुआ था। वह अपनी प्राथमिक शिक्षा पूरी कर चुकी हैं और उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था इसीलिए हुए मुंबई आयीं।जब उन्होंने ‘अग्निपथ’ में काम किया था तब उनकी उम्र मात्र 16 वर्ष थी और तब वे काफी भोली भी नजर आती थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि अग्निपथ फिल्म में उन्हें 600 प्रतियोगियों में से चुना गया था। पहले काफी भोली नजर आने वाली कनिका तिवारी अब काफी बोल्ड हो चुकी हैं।

ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री है दिव्यंक़ा त्रिपाठी की बहन नाम जानकर आप भी चोक जाएँगे 4 ये ख़ूबसूरत अभिनेत्री है दिव्यंक़ा त्रिपाठी की बहन नाम जानकर आप भी चोक जाएँगे 5

बता दे की अग्निपथ के बाद से कनिका किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई है लेकिन उन्होंने कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर लिया है। कई साउथ इंडियन फिल्मों में वह अहम किरदारों के निभाती हुई देखी गई जा चुकी हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कनिका तिवारी पहले से काफी बदल चुकी हैं और वह काफी बड़ी हो गई है।  बता दे की कनिका अब 23 साल की हो चुकी है और पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है।