अनबन भूलकर रोमांस में डूबे सिद्धार्थ-रश्मि, शहनाज बोलीं-खुलकर करें प्यार!

0
614

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13′ में लड़ाई झगड़ो के बाद अब सोमवार प्रसारित एपिसोड में रोमांस देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस ने घरवालों को सबसे पहले सीरियल ‘दिल से दिल तक’ का एक म्यूजिक प्रोमो वीडियो दिखाया। सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने मुख्य भूमिका निभाई थी। बिग बॉस ने घर के सदस्यों से सीरियल के म्यूजिक वीडियो को रिक्रिएट करने के लिए कहा गया था।

अनबन भूलकर रोमांस में डूबे सिद्धार्थ-रश्मि, शहनाज बोलीं-खुलकर करें प्यार! 11 अनबन भूलकर रोमांस में डूबे सिद्धार्थ-रश्मि, शहनाज बोलीं-खुलकर करें प्यार! 12

बता दे की बिग बॉस के घर में अभी तक सिद्धार्थ और रश्मि के बीच अनबन के बाद रोमांस करते नजर आए है। घर में सिद्धार्थ और रश्मि को इस तरह दर्शकों ने पहली बार देखा। जो उनके लिए काफी इंटरेस्टिंग रहा। दोनों बेडरूम से लेकर स्विमिंग पूल तक में रोमांस करते नजर आए।

अनबन भूलकर रोमांस में डूबे सिद्धार्थ-रश्मि, शहनाज बोलीं-खुलकर करें प्यार! 13

सिद्धार्थ और रश्मि जब ये वीडियो शूट कर रहे थे उस वक्त शहनाज निर्देशक की भूमिका में थीं। जो फोन से दोनों के बीच रोमांटिक सीन को फिल्मा रही थीं और दोनों को खुलकर प्यार करने को कह रही थीं। इस टास्क के दौरान घर के दूसरे सदस्य भी काफी उत्साहित नजर आए। सिद्धार्थ और रश्मि ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी।

अनबन भूलकर रोमांस में डूबे सिद्धार्थ-रश्मि, शहनाज बोलीं-खुलकर करें प्यार! 14 अनबन भूलकर रोमांस में डूबे सिद्धार्थ-रश्मि, शहनाज बोलीं-खुलकर करें प्यार! 15

सिद्धार्थ-रश्मि के बाद इसी टास्क को विशाल सिंह और माहिरा शर्मा को दिया गया। विशाल-माहिरा जोड़े के रूप में थे जबकि पारस को निर्देशक की भूमिका दी गई। माहिरा-विशाल बेडरूम से लेकर स्विमिंग पूल तक में रोमांस करते दिखाई दिए। माहिरा के अच्छे दोस्त पारस ने उनके इस रोमांटिक टास्क को ना केवल शूट किया बल्कि उन्हें सलाह भी दी कि कैसे उन्हें एक्ट करना है। माहिरा और विशाल ने इस टास्क के दौरान काले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी।